पारस ने हटवाया एक्स गर्लफ्रेंड आकांक्षा पुरी के नाम का टैटू, अब बनवाई बिग बॉस की आंख

paras chabra
Share on facebook
Facebook
Share on twitter
Twitter
Share on whatsapp
WhatsApp

नई दिल्ली: टीवी एक्टर और एक्स बिग बॉस कंटेस्टेंट पारस छाबड़ा काफी लंबे समय से अपने हाथ से अपनी एक्स गर्लफ्रेंड आकांक्षा पुरी के नाम का टैटू हटवाना चाहते थे और अब आखिरकार उन्होंने ऐसा कर ही लिया है. उन्होंने आकांक्षा पुरी के नाम का टैटू हटवा दिया है.

पारस छाबड़ा ने आकांक्षा के नाम का टैटू हटवाकर बिग बॉस की आंख का टैटू बनवाया है. टैटू बनवाते हुए पारस ने अपनी इंस्टा स्टोरी शेयर की है. इसके कैप्शन में उन्होंने लिखा बिग बॉस ने मेरी आंख खोल दी.

पारस का ये टैटू काफी यूनिक है और फैंस को भी काफी पसंद आ रहा है. बता दें कि पारस और आकांक्षा लंबे समय से एक-दूसरे को डेट कर रहे थे लेकिन बिग बॉस में आने से पहले दोनों के रिश्ते में दरार आ गई थी.

https://www.instagram.com/p/CBkTF9AFH8b/?utm_source=ig_web_button_share_sheet

पारस बिग बॉस में जाने से पहले ब्रेकअप नहीं करना चाहते थे. फिर बिग बॉस हाउस में जाने के बाद उनकी नजदीकियां माहिरा शर्मा के साथ बढ़ने लगीं. इसके बाद आकांक्षा ने पारस के खिलाफ बयानबाजी करना शुरु कर दिया.

इसके बाद से दोनों का रिश्ता और खराब होता चला गया. वहीं आकांक्षा के हाथ पर भी पारस के नाम का टैटू बना हुआ था लेकिन उन्होंने भी हटवा दिया था. अब आखिरकार पारस ने भी  आकांक्षा के नाम का टैटू हटवा दिया है.

बिग बॉस के घर से बाहर आने के बाद अपने रिश्ते को कोई और मौका ना देते हुए दोनों ने अपने रास्ते अलग कर लिए. पारस के इन दिनों माहिरा के साथ रिलेशन में होने की खबरें हैं, लेकिन अबतक दोनों इस बात से इंकार करते आए हैं.