'Pal Pal Dil Ke Paas' की बदली रिलीज डेट….अब इस दिन होगी रिलीज

  • फिल्म पल पल दिल के पास की नई रिलीज डेट सामने आ गई है
  • कहा जा रहा है कि राजनीति के मैदान में जाकर सनी के चुनाव लड़ने से इस फिल्म का शेड्यूल बिगड़ गया

मुंबई. सनी देओल के बेटे करण देओल की लांचिंग फिल्म पल पल दिल के पास की नई रिलीज डेट सामने आ गई है. मिली जानकारी के अनुसार ये फिल्म 20 सितंबर को रिलीज होगी. पहले ये फिल्म जुलाई में रिलीज होने वाली थी. लेकिन फिल्म की रिलीज डेट चेंज कर दी गई है.

 पिछले सप्ताह इस फिल्म की रिलीज डेट बदलने की अधिकारिक घोषणा की गई थी. अपने बेटे की लांचिंग फिल्म का निर्देशन खुद सनी ने किया है और करण के साथ इस फिल्म में लंदन की रहने वाली पंजाबी लड़की सहर बांबा को लांच किया जा रहा है.

 इस फिल्म का टाइटल धर्मेद्र और राखी की फिल्म के एक गाने की लाइन से लिया गया है. कहा जा रहा है कि राजनीति के मैदान में जाकर सनी के चुनाव लड़ने से इस फिल्म का शेड्यूल बिगड़ गया.

 खबरों के अनुसार अभी भी फिल्म का तकनीकी स्तर पर कुछ काम बाकी है. सितंबर में रिलीज का मतलब ये हुआ कि जुलाई के अंत तक फिल्म तैयार हो जाए, जबकि सूत्र बताते हैं कि अभी एडीटिंग और डबिंग का काम ही पूरा नहीं हुआ है. 

मीडिया रिपोर्टस के अनुसार जुलाई में ही फिल्म का ट्रेलर लांच होगा और इसके लिए मुंबई में एक बड़ा कार्यक्रम किया जाएगा, जिसमें देओल परिवार शामिल होगा. यहीं से फिल्म का प्रमोशन शुरु होगा.

बता दें पल पल दिल के पास को खुद सनी देओल ने डायरेक्ट किया है. साथ वहीं जी स्टूडियोज के साथ सनी साउंडस प्राइवेट लिमिटेड ने इसे प्रोड्यूज किया है.

 हिन्दुस्थान समाचार/अनुज

Trending Tags – Entertainment News | Bollywood News | Sunny Deol | Bollywood Update | Aaj ka Smachar

1 thought on “'Pal Pal Dil Ke Paas' की बदली रिलीज डेट….अब इस दिन होगी रिलीज”

Leave a Reply