FACEBOOK का फीचर पाक मंत्री पर पड़ा भारी, फेसबुक लाइव के दौरान बिल्ली के जैसे आए नजर

नई दिल्ली.Facebook अक्सर अपने यूजर के लिए नए-नए फीचरों को जोड़ता रहता है.ताकि वो अपने यूजर को अच्छी सेवाएं दे सके.लेकिन फेसबुका का एक खास फीचर पाक के एक मंत्री पर भारी पड़ा है.

फेसबुक लाइव स्ट्रीमिंग में गलती-

फेसबुक ने लाइव करने के नियमों को काफी कड़ा कर दिया है.अब फेसबुक लाइव स्ट्रीमिंग करना होता है तो उसके दौरान कई तरह की सावधानियां बरतनी पड़ती हैं.खासकर तो तब जब आप पब्लिक में हों और कोई जिम्मेदारी भरा काम कर रहे हों.तो ऐसे में आपको नियमों का चीजों का खास खयाल रखना पड़ता है.

फेसबुक ने बढ़ाई पाक मंत्री की परेशानी-

पाकिस्तान के एक मंत्री के कुछ ऐसा ही हो गया. उन्होंने फेसबुक के नियमों का ठीक से पालन नहीं किया. जिसके बाद उनका सोशल मीडिया पर खूब मजाक बन रहे हैं.दरअसल पाकिस्तान में फेसबुक लाइव वीडियो और तस्वीरें वायरल हो रहे हैं जिसमें पाकिस्तान के एक मंत्री संवाददाता सम्मेलन के दौरान फेसबुक लाइव में गलती से कैट फिल्टर लग जाने से बिल्ली के जैसे नजर आने लगे.

सोशल मीडिया पर हो रही वायरल-

पाक की डॉन न्यूज की खबर के मुताबिक खैबर पख्तुनख्वा प्रांत के सूचना मंत्री शौकत युसूफजई और उनके मंत्रियों के बिल्ली के कान और मूंछ लगी तस्वीरें और वीडियो वायरल हो रहे हैं. लाइव के बाद से ही मंत्री की फोटो सोशल मीडिया पर वायरल होने लगी और लोग तरह-तरह के कॉमेंट करने लगे.

लोग कर रहे तरह-तरह के कमेंट-

यह संवाददाता सम्मेलन प्रांतीय विधानसभा के हाल ही में लिए गए फैसलों के बारे में थे लेकिन गलती से कैट फिल्टन लग जाने की वजह से इंटरनेट पर इन मंत्रियों की तस्वीरों में लोग ज्यादा दिलचस्पी ले रहे हैं. ट्विटर पर एक यूजर ने युसूफजई के बारे में कहा कि वह बिल्ली के कान वाली तस्वीर के साथ काफी क्यूट दिख रहे हैं.

Leave a Comment

%d bloggers like this: