पाकिस्तान ने फिर किया सीजफायर का उल्लंघन, भारतीय जवान दे रहे करारा जवाब

पुंछ, जम्मू-कश्मीर।

पाकिस्तान जम्मू कश्मीर की नियंत्रण रेखा पर गोलाबारी कर अपनी नापाक हरकते जारी रखे हुए हैं. अपनी नापाक हरकतों के चलते बुधवार सुबह पाकिस्तानी सेना ने पुंछ जिले की नियंत्रण रेखा पर बिना किसी उकसावे के संघर्ष विराम का उल्लंघन किया. भारतीय जवान भी पाक गोलाबारी का मुहतोड़ जवाब दे रहे हैं.

इस गोलाबारी में फिलहाल किसी प्रकार के नुकसान की कोई सूचना नहीं है. दोनों ओर से गोलाबारी अभी जारी है. जानकारी के अनुसार बुधवार सुबह साढे नौ बजे पाकिस्तानी सेना ने जिले के किरनी तथा दिगवार सेक्टर में स्थित भारतीय चौकियों को निशाना बनाकर गोलीबारी की.

इस दौरान उन्होंने सेक्टर में बसे रिहायशी मकानों को निशाना बनाकर मोर्टार के गोले भी दागे. पाकिस्तानी गोलाबारी शुरू होते ही ग्रामीण अपनी जान बचाने के लिए बंकरों तथा सुरक्षित स्थानों पर चले गए. भारतीय जवान भी पाकिस्तानी गोलीबारी का करारा जवाब दे रहे हैं.

बचा दें कि मंगलवार को भी पाकिस्तानी सेना ने जम्मू संभाग की नियंत्रण रेखा से लेकर अंतरराष्ट्रीय सीमा तक गोलाबारी की. इस दौरान पाकिस्तान ने राजौरी व पुंछ जिलों की नियंत्रण रेखा तथा कठुआ जिले की अंतराष्ट्रीय सीमा के साथ सटे रिहायशी इलाकों को निशाना बनाकर गोले दागे थे, जिसका भारतीय जवानों ने मुहतोड़ जवाब दिया था.

हिन्दुस्थान समाचार/बलवान

Leave a Reply

%d bloggers like this: