पाकिस्तान और ऑस्ट्रेलिया के बीच मुकाबला आज,जीत पर होगी दोनों टीम की निगाहें
  • पाकिस्तान ने हाल ही में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 0-5 से वनडे सीरीज गंवाई थी
  • पाकिस्तान टीम ने अपने अभियान की शुरूआत खराब तरीके से की

खेल डेस्क. वर्ल्ड कप में आज पाकिस्तान और ऑस्ट्रेलिया की टीम एक-दूसरे के खिलाफ मैदान पर उतरेगी. बारिश की वजह से विश्व कप में अब तक तीन मैचों का नतीजा नहीं निकल पाया है. ऐसे में दोनों टीम हर हाल में इस मैच में जीत दर्ज करने की कोशिश करेगी.

दोनों टीमों का यह चौथा मैच होगा और दोनों ही टीम अपने जीत के सिलसिले को शुरू करने के लिए मैदान में कदम रखेगी. इससे पहले ऑस्ट्रेलिया 3 में से 2 मैच जीत चुकी है. ऑस्ट्रेलिया को आखिरी मैच में भारत ने हराया था.

पिछले शुक्रवार को श्रीलंका और पाकिस्तान के बीच मैच में बारिश के कारण एक भी गेंद नहीं फेंकी जा सकी. इसलिए दोनों टीम चाहेंगी कि इस मैच में बारिश खलल पैदा न करे ताकि मैच पूरा हो सके.

इस टूर्नामेंट में पाकिस्तान टीम ने अपने अभियान की शुरूआत खराब तरीके से की. मगर अपने दूसरे मुकाबले में पाकिस्तान ने खिताब की प्रबल दावेदार इंग्लैंड को 14 रन से हराकर सबको हैरत में डाल दिया.

ऐसे में कप्तान सरफराज को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ भी कुछ इसी तरह के प्रदर्शन की उम्मीद होगी. वहीं ऑस्ट्रेलियाई टीम भी पाक टीम को हल्के में लेने की भूल नहीं करेगी. पाकिस्तान की टीम ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पिछले 14 मुकाबलों में सिर्फ एक में जीत दर्ज कर सकी है.

पाकिस्तान ने हाल ही में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 0-5 से वनडे सीरीज गंवाई थी. ऑस्ट्रेलिया को टूर्नामेंट में दो अर्धशतक लगाने वाले सलामी बल्लेबाज डेविड वॉर्नर से एक बार फिर आतिशी पारी की उम्मीद होगी.

जबकि टीम के कप्तान एरोन फिंच को ऑलराउंडर ग्लैन मैक्सवेल से भी बढ़िया प्रदर्शन की आस रहेगी. मैक्सवेल भी तक अपनी ख्याति के मुताबिक नहीं खेल सके है. इसलिए आज के मैच में उन पर सभी की नज़रे रहेगी.

दूसरी ओर पाकिस्तान की टीम ने पिछले मैच में जिस तरह का खेल दिखाया उससे उनका हौसला तो जरूर बढ़ा होगा. मगर पाकिस्तान टीम की सबसे बड़ी दिक्कत यह है कि उनके प्रदर्शन में निरंतरता नहीं देखने को मिलती.

इंग्लैंड के खिलाफ पाक के तेज गेंदबाजों ने कमाल की गेंदबाजी करते हुए मैच में शानदार वापसी की. अगर आज के मैच में भी पाकिस्तान टीम को ऑस्ट्रेलिया को मात देनी है तो आमिर और रियाज को कसी हुई गेंदबाजी करनी होगी.

Trending Tags- Pakistan | Australia | Pak Vs Aus | World Cup 2019 | Aaron Finch

2 thoughts on “पाकिस्तान और ऑस्ट्रेलिया के बीच मुकाबला आज,जीत पर होगी दोनों टीम की निगाहें”

  1. Pingback: 온라인카지노

Leave a Comment

%d bloggers like this: