पाकिस्तान टीम की मुसीबत बढ़ी, जानें पूरा मामला

  • पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने कहा है कि विश्व कप के बाद टीम और उसके सपोर्ट स्टाफ की समीक्षा की जाएगी
  • पाकिस्तान को विश्व कप में भारत के हाथों मिली लगातार 7वीं हार के बाद क्रिकेट फैंस और कई दिग्गज क्रिकेटर टीम के खिलाड़ियों पर भड़के हुए है

खेल डेस्क. विश्व कप में खराब प्रदर्शन करने के बाद पाकिस्तानी टीम की चौतरफा आलोचना हो रही है. वहीं पाक टीम की मुसबीते भी कम होने का नाम नहीं ले रही हैं. इंग्लैंड में जारी विश्व कप के बाद पाकिस्तान क्रिकेट टीम और सपोर्ट स्टाफ की समीक्षा’ की जाएगी.

इस बात की जानकारी खुद पाकिस्तानी क्रिकेट बोर्ड ने दी है. इस बार भी विश्व कप में पाकिस्तान क्रिकेट टीम प्रदर्शन काफी बेकार रहा है. जिसकी वजह से पाकिस्तान टीम फिलहाल 10 टीमों के प्वाइंट टेबल में 9वें नंबर पर है.

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने कहा है कि विश्व कप के बाद टीम और उसके सपोर्ट स्टाफ की समीक्षा की जाएगी. जिसकी रिपोर्ट बोर्ड के अध्यक्ष एहसान मनी को सौंपी जाएगी. इसके साथ ही बोर्ड ऑफ गवर्नर (बीओजी) के पास भी यह रिपोर्ट जाएगी.

पीसीबी मुख्यालय में हुई बैठक के बाद जारी की गई प्रेस रिलीज में कहा गया कि बोर्ड ऑफ गवर्नर ने बैठक में पाकिस्तान क्रिकेट टीम के हालिया दिनों में खेल के सभी फॉर्मट में किए गए प्रदर्शन पर गहन चर्चा की है.

इस बैठक में मौजूद सभी सदस्य इस बात सहमत दिखे कि इंग्लैंड में जारी विश्व कप में टीम का प्रदर्शन बेहद निचले स्तर का रहा है. लेकिन सभी ने टीम में विश्वास और समर्थन जताया है. इसके साथ ही उम्मीद जताई है कि टीम बाकी के मैचों में अच्छी वापसी करेगी.

लेकिन बैठक में इस बात पर सभी की सहमति बनी है कि इस टूर्नामेंट के बाद पीसीबी, टीम और उसके सपोर्ट स्टाफ की बीते 3 साल के प्रदर्शन की कड़ी समीक्षा करेगा. जिसकी रिपोर्ट बोर्ड के चेयरमैन समेत बोर्ड ऑफ गवर्नर को भी भेजी जाएगी.

पाकिस्तान को विश्व कप में भारत के हाथों मिली लगातार 7वीं हार के बाद क्रिकेट फैंस और कई दिग्गज क्रिकेटर टीम के खिलाड़ियों पर भड़के हुए है. ऐसे में माना जा रहा है कि पीसीबी इस बैठक में टीम के हित को देखते को कई अहम फैसले कर सकती है.

Trending Tags- Pakistan |PCB | World Cup 2015 | Sports News | Pakistan News | Aaj ka Samachar

Leave a Comment