J&K: मनकोट सेक्टर में पाक ने किया सीजफायर का उल्लंघन

Ceasefire Violation
Share on facebook
Facebook
Share on twitter
Twitter
Share on whatsapp
WhatsApp

पाक सेना ने पुंछ जिले के मनकोट सेक्टर में शुक्रवार की सुबह एक बार फिर बिना किसी उकसावे के संघर्ष विराम का उल्लंघन करते हुए भारी गोलीबारी की. लेकिन किसी प्रकार के नुकसान की कोई सूचना नहीं है. भारतीय जवान पाक की गोलीबारी का मुंहतोड़ जवाब दे रहे हैं.

पाकिस्तान सेना ने पुंछ जिले के मनकोट सेक्टर की नियत्रंण रेखा पर गोलाबारी करने के साथ-साथ भारतीय चौकियों और रिहायशी इलाकों को भी निशाना बनाते हुए मोर्टार शैल दागे हैं. भारतीय जवान पाक का मुंहतोड़ जवाब दे रहे हैं.

वहीं कठुआ के हीरानगर सेक्टर में भी पाकिस्तान द्वारा सीजफायर का उल्लंघन करने की घटना सामने आई है. पाकिस्तानी सेना की ओर से की गई गोलीबारी में 1 नागरिक घायल हो गया है.

जानकारी के अनुसार पाकिस्तान ने पुंछ ज़िले के मनकोट सेक्टर में आज सुबह लगभग 5:15 बजे संघर्ष विराम का उल्लंघन किया. नियंत्रण रेखा पर मोर्टार दागने के साथ साथ छोटे हथियारों से गोलीबारी की गई . हालांकि भारतीय सेना ने जवाबी कार्रवाई की है.

इससे पहले पाकिस्तानी सेना ने शनिवार को भी सीजफायर का उल्लंघन किया था. उस दौरान पाकिस्तानी सेना ने भारतीय रिहायशी इलाकों को निशाना बनाकर देर रात डेढ़ बजे भारी गोलाबारी की थी.