पाकिस्तान ने फिर तोड़ा सीजफायर, पुंछ सेक्टर की गोलाबारी में तीन लोग जख्मी…

पाकिस्तान ने रविवार को फिर सरहद पार से सीजफायर का उल्लंघन किया. पाक लगातार अपनी नापाक हरकतों से बाज आता नहीं दिख रहा है.

जम्मू कश्मीर के पुंछ में रविवार की रात 9 बजे पाकिस्तान के रेंजरों ने भारतीय क्षेत्र में मोर्टार दागे. इसके बाद भारत की ओर से भी जवाबी कार्रवाई की गई. पुलिस ने जानकारी दी की इस गोलाबारी के बीच दो लड़कियों समेत तीन लोगों के घायल होने की भी सूचना है.

पाकिस्तान की ओर से पुंछ के किरनी, कास्बा, बंडी चेचियन, समेत कई इलाकों में गोलाबारी की गई. पुलिस ने बताया कि घायलों का इलाज कर रहे डॉक्टरों ने उनकी हालत खतरे से बाहर बताई है..

वहीं रक्षा मंत्रालय के प्रवक्ता लेफ्टिनेंट कर्नल देवेंद्र आनंद का कहना है कि पाकिस्तान की ओर से सैनिक अज्ञात कारणों से गोले दागे जा रहे हैं. इसके बाद भारत ने भी अपनी तरफ से गोलाबारी की. उन्होंने कहा कि भारतीय सैनिकों ने पाकिस्तान की इस हरकत का प्रभावी तरीके से जवाब दिया है.

वहीं रक्षा मंत्रालय के प्रवक्ता लेफ्टिनेंट कर्नल देवेंद्र आनंद का कहना है कि पाकिस्तान की ओर से सैनिक अज्ञात कारणों से गोले दागे जा रहे हैं. इसके बाद भारत ने भी अपनी तरफ से गोलाबारी की.

उन्होंने कहा कि भारतीय सैनिकों ने पाकिस्तान की इस हरकत का प्रभावी तरीके से जवाब दिया है.
बता दें की पाकिस्तान की ओर से ये फायरिंग उस समय की गई जब इंग्लैंड में वर्ल्ड कप के लिए भारत-पाकिस्तान के बीच क्रिकेट मैच का चल रहा था.

हालांकि पाक ने इससे पहले भी जम्मू कश्मीर में सीजफायर का उल्लंघन किया था. इससेपहले 13 तारीख को भी पाक ने इसी क्षेत्र में सीजफायर का उल्लंघन किया था.

Leave a Reply

%d bloggers like this: