ओयो होम्‍स का फाइल फोटो

नई दिल्‍ली. सॉफ्ट बैंक समर्थित ओयो (OYO) होटल्स एंड होम्स ने ‘ओयो लाइट’ मोबाइल ऐप पेश किया है. यह ऐप एंड्रॉयड इस्तेमाल करने वालों के लिए उपलब्ध है. यह फोन में कम जगह घेरेगा और कम डेटा की खपत करेगा. आइए जानते हैं इसकी क्‍या है खासियत… 

ये लो कनेक्टिविटी में देगा बेहतर रिजल्‍ट

ओयो ने गुरुवार को जारी बयान में कहा कि इस ऐप को कम कनेक्टिविटी वाले क्षेत्रों को ध्यान में रखकर तैयार किया गया  है. ताकि यूजर को बेहतर अनुभव दिया जा सके. यह ऐप उन जगहों पर आसानी से चल सकेगा जहां नेटवर्क कमजोर होता  है.

यह ऐप है 800 केबी का

इसमें कहा गया है कि ऐप का साइज 800 केबी के करीब है, जिससे यह फोन में कम जगह लेगा. ओयो होटल्स के मुख्य प्रौद्योगिकी अधिकारी (सीटीओ) अनिल गोयल ने कहा कि लाइट ऐप उन यात्रियों के लिए मददगार साबित होगा जो दूर-दराज के क्षेत्रों में इंटरनेट से जुड़े हो या फिर बेसिक स्मार्टफोन चलाते हो.

ओयो होम्‍स का फाइल फोटो

एंड्रॉयड फोन पर भी है उपलब्‍ध

ओयो होटल एंड होम्स ने बयान में कहा कि यह ऐप शुरू हो गया है और दुनिया भर के एंड्रॉयड ग्राहकों के लिए उपलब्ध है.

क्‍या है ओयो होम्‍स

ओयो होटल एंड होम्स ग्राहकों को सस्‍ते होटल उपलब्‍ध करा रही है. साथ ही कारोबारियों और परिसंपत्ति मालिकों के सामने आने वाली चुनौतियों की पहचान करने में भी एक महत्वपूर्ण भूमिका निभा रही है. उन्हें एकीकृत प्रौद्योगिकी के माध्यम से समाधान मुहैया करा रही है. इससे हॉस्पिटेलिटी उद्योग में भी एक बड़ा बदलाव आया है.