Oppo ने लॉन्च किया Oppo A12s , जानिए क्या है इस फोन की खासियत

oppo2
Share on facebook
Facebook
Share on twitter
Twitter
Share on whatsapp
WhatsApp

नई दिल्ली. लॉकडाउन और कोरोना के कारण जहां कंपनियां अपने फोन्स को लॉन्च नहीं कर पा रही थी. वहीं कंपनियों अब अनलॉक -1 के बाद से एक के बाद एक स्मार्टफोन्स को लॉन्च कर रही है. Oppo ने अपना Oppo A12s हाल ही में लॉन्च किया है. इस फोन का इंतजार यूजर्स काफी समय से कर रहे थे. हालांकि इस फोन को भारत में नहीं बल्कि कंबोडिया में लॉन्च किया है. कंपनी इस फोन को भारत में कब लॉन्च करेगी इसकी कोई जानकारी नहीं है.

इस फोन का इंतजार भारत में भी यूजर्स काफी समय से कर रहे हैं. ओप्पो के इस फोन में दो रियर कैमरे और 4230 mAh जैसी दमदार बैटरी के अलावा भी कई खूबियां हैं. तो चलिए जानते हैं इस फोन के फीचर्स के बारे में…

सबसे पहले बात करते हैं इस फोन की कीमत की कंपनी ने अपने इस लेटेस्ट फोन को बजट फोन के तौर पर उतारा है. Oppo A12s की कीमत 129 डॉलर रखी गई है, यानी की 9700 रुपए है. Oppo A12s के ज्यादातर स्पेसिफिकेशन्स Oppo A12 जैसे ही हैं. फोन को दो कलर ब्लू और ग्रे में लॉन्च किया गया है.

Oppo A12s में 6.2 इंच की एचडी डिस्प्ले दी गई है. जो कि 720*1520 पिक्सल वाटरड्रॉप-नॉच डिस्प्ले है. इस फोन में कंपनी ने 2.3 गीगाहर्ट्ज मीडियाटेक हीलियो p35 आक्टाकोर प्रोसेसर दिया है. साथ ही फोन में 3 जीबी रैम भी दिया गया है. Oppo A12s में 32GB इनबिल्ट स्टोरेज भी दिया गया है. जिसे यूजर्स माइक्रोएसजी कार्ड से 256 जीबी तक बढ़ा सकते हैं. Oppo A12s में कंपनी ने फिंगरप्रिंट सेंसर दिया है. इसमें कलरओएस 6.1 मिलेगा.

अब बात अगर इस फोन के कैमरे की जाये तो इसमें कंपनी ने ड्यूल रियर कैमरा सेटअप दिया है. इस फोन का बैक कैमरा 13 मैगापिक्सल प्राइमरी और 2 मेगापिक्सल सेकंडरी कैमरा दिया गया है. जबकि इसका सेल्फई कैमरा 5 मेगापिक्सल का है, जिसमें एआई व्यूटी फीचर दिया गया है.