OnePlus 7 सीरीज के फोन भारत में 14 मई को देंगे दस्तक, लॉन्च से पहले जानिए OnePlus 7, 7 Pro की खूबिया

  • कंपनी अपने इन दोनों डिवाइस को 14 मई को बेंगलुरु के International Exhibition Centre में रात 8:15 पर लॉन्च करेगी
  • जिसके लिए कंपनी इवेंट टिकट भी उपलब्ध करा रही है जिसे वन प्लस की ऑफिशियल वेबसाइट से खरीदा जा सकता है

बेंगलुरू. वन प्लस अपनी नई फ्लैगशिप सीरीज वन प्लस 7 को अगले महीने लॉन्च करने जा रहा है. इसके अलावा कंपनी वन प्लस लॉन्ट इवेंट में अपने पहले 5जी फोन से भी पर्दा उठा सकती है. वन प्लस 7 को न्यूयार्क, लंदन, बीजिंग और बेंगलुरू में एक साथ लांच किया जाएगा.

कंपनी अपने इन दोनों डिवाइस को 14 मई को बेंगलुरु के International Exhibition Centre में रात 8:15 पर लॉन्च करेगी. जिसके लिए कंपनी इवेंट टिकट भी उपलब्ध करा रही है जिसे वन प्लस की ऑफिशियल वेबसाइट से खरीदा जा सकता है.

इस वाउचर को 25 अप्रैल को सुबह 10 बजे से oneplus.in से खरीद सकेंगे. भारत वनप्लस 7 ऐमजॉन एक्सक्लूसिव होगा. एमेजन इंडिया पर ‘नोटिफाइ मी’ ऑप्शन के साथ वनप्लस 7 के लिए एक डेडिकेटेड पेज भी लाइव कर दिया गया है.

कंपनी ने अपने नए फ्लैगशिप फोन की कीमत को लेकर अभी कोई खुलासा नहीं किया है लेकिन वनप्लस के सीईओ Pete Lau ने कहा है कि आने वाला नया फोन OnePlus 7 पिछले फोन OnePlus 6T से मंहगा होगा.

ऐसे में कयास लगाए जा रहे है कि फोन की शुरुआती कीमत 50 हज़ार के आसपास हो सकती है. इसका बेस बैरिएंट 6GB RAM और 128GB इंटरनल स्टोरेज के साथ आएगा. वहीं दूसरा वैरिएंट 8GB RAM और 256GB इंटरनल स्टोरेज के साथ पेश किया जाएगा.

वन प्लस को किफायती दाम में प्रीमियम स्मार्टफोन मुहैया कराने के लिए जाना जाता है. इसलिए ग्लोबल मार्किट में काफी वक्त से वन प्लस 7 का इंतजार किया जा रहा है. कम्पनी के ऑफिशियली लॉन्च से पहले ही OnePlus 7 और OnePlus 7 Pro की जानकारी लीक हुई है.

OnePlus 7 Pro की खासियत

वन प्लस 7 प्रो में 6.64 इंट की QHD प्लस सुपर AMOLED कर्व्ड डिस्प्ले होगी. जो कि पूरी तरह से नो-नोच डिस्प्ले होगी. रिपोर्ट के मुताबिक कम्पनी अपने इस फोन में पॉप-अप सेल्फी कैमरा दे सकती है.

रियर कैमरा की बात करें तो फोन के बैकसाइड ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया जाएगा. जिसमें 48 मेगापिक्सल का एक प्राइमरी सेंसर होगा. इसके अलावा एक टेलीफोटो लेंस और एक अल्ट्रा वाइड एंगल लेंस भी दिया जा जाएगा.

इसके अलावा फोन में 4,000mAH की बैटरी मिलेगी. जो कि 30W रैप चार्जिंग तकनीक से लैस होगी. वन प्लस 7 प्रो सबसे तेज Qualcomm Snapdragon 855 प्रोसेसर का इस्तेमाल किया जाएगा.

OnePlus 7 की खासियत

वन प्लस 7 फोन में कुछ फीचर्स वन प्लस 7 प्रो के जैसे ही होंगे. कम्पनी वन प्लस 7 में वाटर ड्रोप नोच के साथ 6.4 इंच की फ्लैट डिस्प्ले आने की उम्मीद है. लीक रिपोर्ट्स के मुताबिक इस फोन में भी ड्यूल रियर कैमरा सेटअप होगा.

Trending Tags- OnePlus7, OnePlus 7 India Launch, OnePlus 7pro, Upcoming OnePlus Mobile Phone, Upcoming Phone 2019, OnePlus upcoming Phone 2019, Upcoming OnePlus Phone In India, Oneplus upcoming mobiles 2019, Gadgets news

%d bloggers like this: