OnePlus 7 नया कलर वेरिएंट बिक्री के लिए हुआ उपलब्ध, जानें फोन की खासियत और दाम
  • OnePlus 7 का यह तीसरा कलर वेरिएंट है. स्मार्टफोन का सिर्फ नया कलर वेरिएंट लॉन्च किया गया है
  • OnePlus 7 के Mirror Blue variant को सिर्फ एक ही स्टोरेज वेरिएंट में खरीदा जा सकता है

गैजेट डेस्क. OnePlus ने अपने फ्लैगशिप स्मार्टफोन OnePlus 7 का Mirror Blue color वेरिएंट भारत में बिक्री के लिए उपलब्ध करा दिया है. OnePlus 7 के इस नए वेरिएंट को एमेजन इंडिया प्राइम डे सेल में खरीदा जा सकता है.

OnePlus 7 का यह तीसरा कलर वेरिएंट है. स्मार्टफोन का सिर्फ नया कलर वेरिएंट लॉन्च किया गया है. कम्पनी ने इस फोन की स्पेशिफिकेशंस पहले जैसे ही हैं. इसके साथ ही फोन के प्राइस में भी कोई बदलाव नहीं किया गया है.

OnePlus 7 के Mirror Blue variant को सिर्फ एक ही स्टोरेज वेरिएंट में खरीदा जा सकता है. इसका मिरर ब्लू फिनिश वेरिएंट 6GB रैम और 128GB स्टोरेज के साथ आता है. वहीं इसका 8GB RAM वेरिएंट 256GB स्टोरेज के साथ मिरर ग्रे और रेड कलर के साथ आता है.

OnePlus 7 की खूबियां

OnePlus 7 में 6.41 इंच का फुल-एचडी+ (1080×2340 पिक्सल) ऑप्टिक एमोलेड डिस्प्ले दी गई है. जिसका आस्पेक्ट रेशियो 19.5:9 है. स्मार्टफोन में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 855 प्रोसेसर का इस्तेमाल किया गया है.

कम्पनी ने फोन में 8 जीबी तक की रैम का ऑप्शन दिया हैं. OnePlus 7 एक डुअल रियर कैमरा स्मार्टफोन है. पिछले हिस्से पर प्राइमरी कैमरा 48 मेगापिक्सल का है.वहीं सेकेंडरी कैमरा 5 मेगापिक्सल का है.

फोन की फोटोग्राफी को बेहतर बनाने के लिए पोर्ट्रेट, अल्ट्राशॉट, नाइटस्केप, प्रो मोड, एआई सीन डिटेक्शन, पनोरमा, एचडीआर, स्टूडियो लाइटनिंग, टाइम लैप्स और रॉ इमेज जैसे फीचर भी दिए गए हैं.

फोन का फ्रंट कैमरा 16 मेगापिक्सल का है. कंपनी का दावा है कि यह ज़्यादा तेज़ स्टोरेज स्टेंडर्ड के साथ आने वाला दुनिया का पहला फोन होगा. वनप्लस के अन्य हैंडसेट की तरह इसमें भी माइक्रोएसडी कार्ड के लिए कोई सपोर्ट नहीं मिलता है.

OnePlus 7 के कनेक्टिविटी फीचर में 4जी वीओएलटीई, वाई-फाई 802.11एसी, ब्लूटूथ 5.0, एनएफसी, जीपीएस/ ए-जीपीएस और माइक्रो-यूएसबी टाइप-सी शामिल हैं. OnePlus 7 Pro की बैटरी 4,000 एमएएच की है. जो कि 20 वॉट की फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है.

कीमत और ऑफर्स

इसका 6GB RAM वेरिएंट मिरर ब्लू फिनिश में 32,999 रुपये की कीमत में बिक्री के लिए उपलब्ध रहेगा. इसके अलावा एमेजन पे ICICI क्रेडिट कार्ड के जरिए नो कॉस्ट EMI का ऑप्शन भी मुहैया कराया जा रहा है.

इसके साथ ही एचडीएफसी डेबिट और क्रेडिट कार्ड और EMI ट्रांजैक्शन पर 10% इंस्टेंट डिस्काउंट भी मिल रहा है. वहीं प्राइम कस्टमर एमेजन ICICI Bank क्रेडिट कार्ड के जरिए 5% डिस्काउंट हासिल कर सकते हैं.

Trending Tags – Gadgets | Oneplus 7 | Oneplus 7 Pro | Latest Smartphone | Aaj ka Samachar

2 thoughts on “OnePlus 7 नया कलर वेरिएंट बिक्री के लिए हुआ उपलब्ध, जानें फोन की खासियत और दाम”

Leave a Comment

%d bloggers like this: