OnePlus 7 Pro
  • भारत में OnePlus 7 Pro की प्री-बुकिंग भी शुरू की थी. पिछले महीने इस लॉन्च इवेंट के लिए टिकट्स की बिक्री ऑनलाइन शुरू हुई थी
  • OnePlus 7 Pro में 4,000mAh की बैटरी दी जाएगी. जो कि 30W warp charge सपोर्ट के साथ आएगी. इस स्मार्टफोन का 12GB रैम वेरिएंट भी लॉन्च किया जा सकता है

गैजेट डेस्क. चाइनीज कम्पनी वनप्लस आज अपने नए फ्लैगशिप स्मार्टफोन को लॉन्च करने जा रही है. कम्पनी अपने लेटेस्ट डिवाइस OnePlus 7 और 7 Pro को ग्लोबली एक साथ लॉन्च करेगी. इसके लिए बेंगलुरु, लंदन और न्यू यॉर्क में एकसाथ लॉन्च इवेंट रखे गए हैं.

कम्पनी ने हाल ही में भारत में OnePlus 7 Pro की प्री-बुकिंग भी शुरू की थी. पिछले महीने इस लॉन्च इवेंट के लिए टिकट्स की बिक्री ऑनलाइन शुरू हुई थी और एक हफ्ते में ही सारे टिकट बिक गए थे.

भारत के बेंगलुरु में इवेंट भारतीय समय के मुताबिक शाम 8 बजकर 15 मिनट पर शुरू होगा. वहीं उस वक्त यूके में सुबह के 11 और यूके में शाम के 4 बज रहे होंगे. भारत में यह इवेंट बेंगलुरु के इंटरनैशनल एग्जिबिशन सेंटर में होगा.

वनप्लस के लॉन्च इवेंट का दुनियाभर में लाइवस्ट्रीम के जरिए कंपनी के यूट्यूब चैनल पर भी देखा जा सकेगा. डिवाइस के साथ मिलने वाली एक्सेसरीज से जुड़े डीटेल्स भी ऑनलाइन पहले ही सामने आ चुके हैं.

OnePlus 7 Pro के फीचर्स

OnePlus 7 Pro में 6.64-इंच की डिस्पले दी जा सकती है. कम्पनी अपने नए फोन को लेटेस्ट प्रोसेसर Snapdragon 855 से लैस करेगी जो कि परफॉर्मेंस के लिहाज से काफी बढ़िया चिपसेट है.

OnePlus 7 Pro की सबसे बड़ी खासियत यह होगी कि इसमें पॉप-अप सेल्फी कैमरा दिया जा सकता है. वहीं फोन के रियर ट्रिपल कैमरा सेटअप दिया जाएगा. जिसमें प्राइमेरी कैमरा सेंसर 48 मेगापिक्सल का होगा.

OnePlus 7 Pro में 4,000mAh की बैटरी दी जाएगी. जो कि 30W warp charge सपोर्ट के साथ आएगी. इस स्मार्टफोन का 12GB रैम वेरिएंट भी लॉन्च किया जा सकता है. OnePlus 7 Pro Android 9.0 Pie पर बेस्ड Oxygen OS पर ऑपरेट होगा.

OnePlus 7 के फीचर्स

OnePlus 7 स्मार्टफोन 6.2-इंच की AMOLED डिस्प्ले के साथ आ सकता है. जो कि एचडी प्लस रेज्यूलेशन के साथ आएगी. इसमें वाटर ड्रॉप नॉच दी जा सकती है. कम्पनी अपने इस फोन में Qualcomm Snapdragon 855 का इस्तेमाल करेगी.

इसके अलावा फोन में 4,150mAh की दमदार बैटरी दी जाएगी. जिसमें 30W Warp Charge फास्ट चार्ज का सपोर्ट भी मिलेगा. OnePlus 7 भी Android 9.0 Pie पर बेस्ड कंपनी Oxygen OS पर ऑपेरट होगा.

Trending Tags- OnePlus 7 Pro | Gadgets News | Oneplus Latest Phone | Oneplus Mobile | Oneplus Upcoming Phone | News Today