शोपियां मुठभेड़ में एक आतंकी ढ़ेर, तलाशी अभियान जारी, इंटरनेट सेवा बंद
  • फिलहाल सुरक्षाबलों का तलाशी अभियान जारी है. इस बीच प्रशासन ने मुठभेड़ को देखते हुए जिले में मोबाइल इंटरनेट सेवा को स्थगित कर दिया है
  • फिलहाल मुठभेड़ बंद हो गई है लेकिन क्षेत्र में अन्य आतंकियों की आशंका के चलते सुरक्षाबलों का तलाशी अभियान जारी है

शोपियां, 05 जुलाई. जिले के नरवानी इलाके में शुक्रवार सुबह सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच हुई मुठभेड़ में सुरक्षाबलों ने एक आतंकी को मार गिराया है.

फिलहाल सुरक्षाबलों का तलाशी अभियान जारी है. इस बीच प्रशासन ने मुठभेड़ को देखते हुए जिले में मोबाइल इंटरनेट सेवा को स्थगित कर दिया है. शुक्रवार तड़के जिले के नरवानी इलाके में पुख्ता सूचना के आधार पर सेना, पुलिस और सीआरपीएफ के जवानों ने आतंकियों की धर-पकड़ के लिए तलाशी अभियान चलाया.

तलाशी अभियान के दौरान आतंकियों ने सुरक्षाबलों को पास आता देख गोलीबारी शुरू कर दी, जिसके बाद मुठभेड़ शुरू हो गई. इस मुठभेड़ में सुरक्षाबलों ने एक आतंकी को मार गिराया.

फिलहाल मुठभेड़ बंद हो गई है लेकिन क्षेत्र में अन्य आतंकियों की आशंका के चलते सुरक्षाबलों का तलाशी अभियान जारी है. समाचार लिखने तक मारे गए आतंकी की पहचान नहीं हो पाई थी.

आपको बता दे कि इस समय जम्‍मू-कश्‍मीर में अमरनाथ यात्रा जारी है और यात्रा को देखते हुए सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए गए हैं. आतंकियों ने बीते कुछ दिनों में कश्मीर के कई स्थानीय नागरिकों पर हमले किए हैं. इससे पूर्व आतंकियों ने 8 मई को शोपियां जिले में दो स्थानीय युवकों पर भी जानलेवा हमला किया था.

आतंकियों ने यहां एक दवा की दुकान में घुसकर दो युवकों को गोली मारी थी, जिसमें इरफान हमीद और मुजफ्फर अहमद नाम के दो युवक गंभीर रूप से घायल हुए थे. इससे पहले आतंकियों ने अनंतनाग जिले में बीजेपी के जिला उपाध्यक्ष गुल मोहम्मद मीर की उनके घर में घुसकर हत्या कर दी थी. हिन्दुस्थान समाचार/बलवान

Trending Tags- Breaking News in Hindi | Aaj ka Taja Khabar | Encounter News

Leave a Comment

%d bloggers like this: