जम्मू-कश्मीर: शाह के दौरे से पहले पुलवामा में ढेर हुआ 1 आतंकी

  • मारे गए आतंकवादी की पहचान अब तक नहीं हो सकी है. मुठभेड़ की जगह से हथियार और गोला-बारूद बरामद किए गए हैं
  • सुरक्षाबलों को इस इलाके में दो से तीन आतंकियों के छिपे होने की सूचना मिली थी

नई दिल्ली. गृहमंत्री अमित शाह (Amit Shah) के जम्मू-कश्मीर दौरे से पहले त्राल में आतंकवादियों और सुरक्षाबलों के बीच मुठभेड़ में एक आतंकवादी को ढेर कर दिया गया है. आतंकी का शव बरामद कर लिया गया है. फिलहाल पूरे इलाके में सुरक्षाबलों का सर्च ऑपरेशन जारी है.

मारे गए आतंकवादी की पहचान अब तक नहीं हो सकी है. मुठभेड़ की जगह से हथियार और गोला-बारूद बरामद किए गए हैं.

दक्षिण कश्मीर जिले के त्राल के एक वन क्षेत्र में आतंकवादियों और सुरक्षा बलों के बीच मुठभेड़ जारी है. दो आतंकी अभी भी घिरे हुए हैं. दोनों तरफ से फायरिंग जारी है.

दक्षिण कश्मीर जिले के पुलवामा के त्राल के जंगल में 42 आरआर, एसओजी (SOG) और सीआरपीएफ (CRPF) के संयुक्त दल ने आतंकियों की मौजूदगी के इनपुट मिलने के बाद इलाके को घेर लिया.

सुरक्षाबलों को इस इलाके में दो से तीन आतंकियों के छिपे होने की सूचना मिली थी. जिसके बाद दोनों तरफ से फायरिंग हुई. सुरक्षाबलों ने आतंकियों की तरफ भारी गोलीबारी की. जिसके बाद अब सर्च ऑपरेशन चलाया जा रहा है.

आतंकियों ने घेर सख्त होते देख सुरक्षा बलों पर फायरिंग शुरू कर दी. सुरक्षा बल भी फायरिंग का मुंहतोड़ जवाब दे रहे हैं.

इस बीच, बस स्टैंड त्राल में विरोध प्रदर्शन शुरू कर दिया. पुलिस और सरकारी बलों ने प्रदर्शनकारियों को तितर-बितर करने के लिए बल प्रयोग किया. समाचार लिखे जाने तक विरोध प्रदर्शन जारी था.

इससे पहले दक्षिणी कश्मीर के शोपियां जिले में रविवार को हुई मुठभेड़ में सुरक्षा बलों ने आतंकी संगठन अंसार गजवा-तुल-हिंद के चार आतंकियों को मार गिराया. मारे गए आतंकियों से हथियार और गोला बारूद बरामद किया गया है. सभी स्थानीय आतंकी थे.

जम्मू-कश्मीर में मुठभेड़ में पिछले 6 महीनों में करीब 165 आतंकियों को मार गिराने में सुरक्षाबलों को कामयाबी मिली है. सेना का कहना है कि ऑपरेशन ऑल आउट अभियान को तेजी से आगे बढ़ाया जा रहा है.

Trending Tags- Breaking News | Amit Shah | Encounter News | Pulwama News Today

2 thoughts on “जम्मू-कश्मीर: शाह के दौरे से पहले पुलवामा में ढेर हुआ 1 आतंकी”

Leave a Reply

%d bloggers like this: