हिट एंड रन मामले में एक व्यक्ति की मौत

बाहरी उत्तरी जिले के समयपुर बादली इलाके में एक हिट एंड रन मामले में एक व्यक्ति की मौत हो गई. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया है. पुलिस केस दर्ज कर जांच कर रही है.

जानकारी के अनुसार मृतक व्यक्ति की पहचान मिथलेश (39) के रूप में हुई. वह परिवार के साथ राजा पार्क बादली इलाके में किराये के मकान में रहता था. वह मूलरूप से भागलपुर(बिहार) का रहने वाला था.

परिवार में उसकी पत्नी और तीन बच्चे व अन्य सदस्य हैं. उसके पिता पशुपति सिंह ने बताया कि 13 नवम्बर की सुबह वह अकेला काम के लिए निकला था. रात को वह वापस नहीं आया. वह पहले भी कई बार रात को घर नहीं लौटा करता था.

इस कारण उन्होंने उसको तलाशने की कोशिश भी नहीं की. वह मोबाइल फोन भी नहीं रखा करता था. शुक्रवार सुबह मिथलेश का साला विक्रम जब बादली औद्योगिक क्षेत्र इलाके स्थित एक फैक्टरी के पास से कहीं पर जा रहा था.

उसने काफी भीड़ देखी. भीड़ में जाकर देखा, मिथलेश मृत हालत में पड़ा था, जिसके बारे में उसने परिवार वालों को बताया. पीसीआर को मामले की जानकारी दी. पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस को मौके पर बड़े टायरों के निशान दिखाई दिए है.

फैक्टरी के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों को भी खंगाला गया. पुलिस ने शव को बाबा साहेब अंबेडकर अस्पताल में पोस्टमार्टम कराने के बाद परिजनों को सौंप दिया. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही हैं.

हिन्दुस्थान समाचार/अश्वनी

Leave a Reply