कोरोना से प्रयागराज में एक की मौत, महिला सहित दो और संक्रमित मिले

Coronavirus
Share on facebook
Facebook
Share on twitter
Twitter
Share on whatsapp
WhatsApp

प्रयागराज, उ.प्र. प्रयागराज जिले में कोरोना संक्रमण से कल यानी रविवार को एक और सख्श की मौत हो गई. प्रतापपुर ब्लॉक के एक गांव का निवासी अधेड़ उम्र का है जो हाल ही में मुंबई से लौटा था. कालिंदीपुरम क्वारंटीन सेंटर में रहने के बाद ही उसे एसआरएन में भर्ती कराया गया था.

रविवार की दोपहर तीन बजे उसकी मौत हो गई. जिले में कोरोना से हुई यह चौथी मौत है. इसके अलावा कोरोना के दो नए मामले भी सामने आए हैं. इसमें एक कोरांव की महिला है, जबकि दूसरा गढ़ी कला शाहगंज का युवक है.

प्रतापपुर के एक गांव में रहने वाला अधेड़ व्यक्ति माह भर पहले ही मुंबई से घर आया था. तबीयत बिगड़ने पर दो जून को कालिंदीपुरम लाया गया, जहां हालत गंभीर देखते हुए उसे तुरंत ही एसआरएन के लिए रेफर कर दिया गया. एसआरएन में वह संदिग्ध वार्ड में भर्ती हुआ. जांच के बाद कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई. उसे कोविड वार्ड में शिफ्ट कर दिया गया.

कोरोना के नोडल इंचार्ज डॉ. ऋषि सहाय ने बताया कि रविवार की दोपहर उसकी मौत हो गई. उसे सांस लेने में तकलीफ होने के साथ कई और भी परेशानियां थीं. मौत के बाद उसके शव को प्लॉस्टिक में कवर करके प्रशासन को सौंप दिया गया. व्यक्ति के घर के सात लोगों की कोरोना जांच कराई गई है. इसमें पांच की रिपोर्ट निगेटिव आ गई है. जबकि दो लोगों की रिपोर्ट आनी बाकी है.