जम्मू कश्मीर: सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़, 1 आतंकी ढेर

सुरक्षाबल जम्मू-कश्मीर में लगातार सर्च अभियान चलाकर आतंकियों का सफाया कर रहे हैं. इसी कड़ी में जम्मू कश्मीर के अनंतनाग में सुरक्षाबलों को एक और बड़ी कामयाबी मिली है. सुरक्षाबलों ने अनंतनाग में आज हुई मुठभेड़ में एक आतंकी को मार गिराया.

दरअसल सुरक्षाबलों को अनंतनाग के वेरिनाग इलाके में कुछ आतंकियों के छिपे होने की खबर मिली थी. जिसके बाद सेना, सीआरपीएफ और एसओजी की संयुक्त टीम ने वेरिनाग इलाके में तलाशी अभियान शुरू किया. ये सर्च ऑपरेशन यहां रात 2 बजे से जारी है.

 मिली जानकारी के अनुसार सुरक्षाबलों को देखते ही आतंकियों ने फायरिंग शुरु कर दी. जिसके बाद सुरक्षाबलों ने भी आतंकियों की फायरिंग का मुंहतोड़ जवाब दिया. इस मुठभेड़ में एक आतंकी मारा गया.

वहीं शुक्रवार को भी जम्मू कश्मीर के पुलवामों के पंजरन इलाके में भी सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच घंटों तक मुठभेड़ चली थी. जिसमें सुरक्षाबलों ने 4 आतंकियों को मार गिराया. मुठभेड़ में मारे गए आतंकवादियों में से दो की पहचान पुलवामा के रहने वाले शब्बीर अहमद और शोपियां के रहने वाले सुलिमान अहमद के रूप में हुई हैं. वहीं आतंकवादियों की पहचान अरिहाल के रहने वाले इरफान अहमद भट और पुलजारमा में पंजरण के रहने वाले आशिक हुसैन गनी के रूप में हुई है.

रिपोर्टस के अनुसार ये सभी आतंकी जैश ए मोहम्मद के सदस्य थे. आतंकियों के शव को सुरक्षबलों ने बरामद कर लिया है. इनके पास से भारी मात्रा में गोलाबारुद भी मिले थे.

बता दें पुलवामा हमले के बाद से सुरक्षाबल कश्मीर घाटी में आतंकियों को खत्म करने के लिए लगातार तलाशी अभियान चला रहे हैं. जिसमें सुरक्षाबलों को लगातार सफलता मिल रही है.ं  

1 thought on “जम्मू कश्मीर: सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़, 1 आतंकी ढेर”

Leave a Reply

%d bloggers like this: