Saaho से नहीं…इस हॉलीवुड फिल्म से होगी Mission Mangal और Batla House की टक्कर

15 अगस्त पर इस साल बॉक्स ऑफिस पर बड़े धमाका होने वाला है. इस साल 15 अगस्त पर लोगों के मन में बस यही सवाल आएगा कि कौन सी फिल्म देंखे.

15 अगस्त 2019 पर खिलाड़ी अक्षय कुमार की फिल्म मिशन मंगल और जॉन अब्राहम की फिल्म बाटला हाउस की तगड़ी टक्कर होने वाली है. पहले इसीदिन फिल्म साहो भी रिलीज होने वाली थी. लेकिन मेकर्स ने फिल्म की रिलीज डेट चेंज कर साहो को 30 अगस्त को रिलीज करने का फैसला लिया है.

साहो की रिलीज डेट के बाद लगा था कि 15 अगस्त पर होने वाला महायुद्ध थोड़ा ठंडा पड़ गया है. लेकिन हॉलीवुड फिल्म Once Upon A Time In Hollywood के मेकर्स ने अपनी फिल्म को 15 अगस्त पर रिलीज करने का फैसला लिया है.

ये फिल्म पहले 9 अगस्त को रिलीज की जाने वाली थी. लेकिन साहो की रिलीज डेट चेंज होते ही मेकर्स ने Once Upon A Time In Hollywood की रिलीज डेट बदलकर 15 अगस्त कर दी. बता दें इस फिल्म में हॉलीवुड सुपरस्टार Leonardo DiCaprio और ब्रेड पिट लीड रोल में है. फिल्म को Quentin Tarantino ने डायरेक्ट किया है. फिल्म केवल अग्रेंजी भाषा में रिलीज किया जाएगा.

हॉलीवुड मेकर्स की फिल्म रिलीज डेट बदलने की दो वजह मानी जा रही है. जिसमें से पहली 15 अगस्त पर नेशनल हॉलीडे और दूसरा साहो की डेट चेंज होना है.

नेशनल हॉलीडे होने की वजह से फिल्म को अच्छी ओपनिंग मिल सकती है. हालांकि मिशन मंगल और बाटला हाउस भी इसीदिन रिलीज हो रही है. जिस वजह से Once Upon A Time In Hollywood के ओपनिंग कलेक्शन पर असर पड़ सकता है.  

वहीं दूसरी तरफ देखा जाए तो साहो की रिलीज डेट चेंज होने से इसीदिन रिलीज होने वाली सभी फिल्मों को फायदा होगा. क्योंकि जो कलेक्शन पहले साहो की झोली में जाना था. वो अब सभी फिल्मों में बंट जाएगा.

Leave a Reply