कानपुर-सागर नेशनल हाइवे पर 14 घंटे का भीषण जाम

हमीरपुर. यूपी के हमीरपुर जिले में कानपुर-सागर नेशनल हाइवे-34 पर पिछले 14 घंटे से जाम है. सोमवार को यातायात पुलिस जाम खुलवाने के लिये सड़क पर पसीना बहाती रही मगर हाइवे पर अभी तक जाम से पूरी तरह निजात नही मिला. जाम में कई स्कूली वाहन और बसें भी फंसी रही.

हमीरपुर नगर के बेचवा और यमुना पुल पर रविवार की देर रात से ओवर लोड ट्रक के खराब होने के कारण जाम लग गया. ये जाम सोमवार को सुबह तक लगा रहा. पुलों पर कई घंटे तक भारी वाहन खड़े रहे वहीं बेतवा पुल पार कानपुर-सागर नेशनल हाइवे में वाहन रेंगते नजर आये.


जाम खुलवाने के लिये यातायात पुलिस के जवान पूरी रात कड़ी मशक्कत करते रहे लेकिन जाम टस से मस नहीं हो सका. रानी लक्ष्मीबाई तिराहे पर जाम में फंसे कई ट्रकों के चालकों ने बताया कि पूरी रात जाम में ट्रक आगे नहीं निकल पा रहे.

file photo


बेतवा पुल के पास एक ओवर लोड ट्रक खराब हो गया जिसके कारण कई किमी तक लम्बा जाम लगा है. जाम के कारण बारातें भी समय से नहीं पहुंच पायी वहीं सोमवार को सुबह कई स्कूली वाहन भी जाम में फंसे रहे. यातायात पुलिस के प्रभारी लल्लूराम ने बताया कि कुछ ट्रक हाइवे में खराब हो गये है जिसके कारण हाइवे में जाम लग गया है.


उन्होंने बताया कि पूरी रात यातायात के सिपाही जाम खुलवाने में जुटे रहे. अब जाकर हाइवे में एक साइड से वाहन आगे निकाले जा रहे है. उन्होंने बताया कि यमुना पुल पार टाल प्लाजा में रात में जाम लगता है जिसका असर हमीरपुर में भी पड़ रहा है.

  • 14 घंटो का भीषण जाम
  • जाम में कई स्कूली वाहन फंसे, यातायात पुलिस के सिपाही मौके पर
  • पुलिस भी जाम खुलवाने में रही असफल
  • भीषण जाम के चलते बारातें भी समय से नहीं पहुंची
    हिन्दुस्थान समाचार/पंकज
%d bloggers like this: