#ELECTION2019: यूपी में BJP को झटका, राजभर ने किए 39 प्रत्याशियों का एलान…
  • ओमप्रकाश राजभर ने वाराणसी, लखनऊ, गोरखपुर सहित 39 सीटों पर उम्मीदवार उतारे हैं
  • ओम प्रकाश राजभर ने कहा कि वह अपना इस्तीफा टाइप कराकर रखे हैं जब योगी जी मांगेगे तो इस्तीफा सौंप देंगे

नई दिल्ली. बीजेपी के सहयोगी रहे सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के मुखिया ओमप्रकाश राजभर ने ऐलान किया कि वो यूपी की 39 सीटों पर सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी अकेले चुनाव लड़ेगी.

ओमप्रकाश राजभर ने वाराणसी, लखनऊ, गोरखपुर सहित 39 सीटों पर उम्मीदवार उतारे हैं. ओम प्रकाश राजभर ने कहा कि वह अपना इस्तीफा टाइप कराकर रखे हैं जब योगी जी मांगेगे तो इस्तीफा सौंप देंगे. लेकिन सीएम योगी मुलाकात के लिए समय नहीं दे रहे है.

सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के 39 प्रत्याशियों के नाम की घोषणा के बाद पार्टी के अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर ने कहा कि साल 2014 में हमने बीजेपी के साथ चुनाव लड़ा, लेकिन इस साल बीजेपी सीटों के ऐलान के लिए हमको टालती रही.

उन्होंने कहा कि बीजेपी के इस रवैये से कार्यकर्ताओं में गुस्सा है. इसलिए हम यूपी की 39 सीटों पर चुनाव लड़ेंगे.

उन्होंने कहा कि बीजेपी मुझसे अपने चुनाव चिह्न पर चुनाव लड़ने की बात कह रही थी लेकिन मैं अपनी पार्टी के चुनाव चिह्न पर लड़ूंगा. उन्होंने ये भी कहा कि विधानसभा में बीजेपी से समझौता बना रहेगा.

उन्होंने कहा कि आज भी मेरी इच्छा है कि मैं 2019 का लोकसभा चुनाव बीजेपी के साथ मिलकर लड़ूं लेकिन वो हमें एक सीट भी नहीं दे रहे हैं. राजभर ने शनिवार को ही बीजेपी से अलग रहकर चुनाव लड़ने की घोषणा कर दी थी.

पूर्वांचल में सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी का अच्छी पकड़ है. साल 2014 में सुभासपा और अपना दल के सहारे ही बीजेपी उत्तर प्रदेश में 73 सीटों के रिकार्ड आंकड़े को छू पाई थी. राजभर बिरादरी का पूर्वांचल में बड़ा वोट बैंक है.

Trending Tags- Loksabha Election 2019, 2019 Loksabha Election Prediction, Election 2019, Modi 2019, BJP 2019, Congress 2019, Indian General Election 2019, Indian election commision

%d bloggers like this: