मांग में सिंदूर, हाथ में चूड़ा पहन संसद पहुंची ये बंगाली ब्यूटी

  • लोकसभा चुनावों में जीतकर आए सभी सांसदों ने 17 जून को शपथ ली थी
  • नुसरत जहां मुस्लिम समुदाय से हैं लेकिन उन्होंने निखिल जैन से शादी की है

लोकसभा 2019 के चुनावों में ममता बनर्जी की तृणमूल कांग्रेस से चुनाव जीतकर संसद पहुंची एक्ट्रेस मिमी चक्रवर्ती और नुसरत जहां ने आज शपथ ली. एक्ट्रेस से सांसद बनी दोनों बंगाली एक्ट्रेस ने शपथ लेने के बाद स्पीकर ओम बिड़ला के पैर छूकर आशीर्वाद लिया.

लोकसभा चुनावों में जीतकर आए सभी सांसदों ने 17 जून को शपथ ली थी. लेकिन नुसरत जहां अपनी शादी की वजह से उस दिन शपथ नहीं ले पाए थी. बंगाली ब्यूटी नुसरत जहां ने बिजनेसमैन निखिल जैन से 19 जून को टर्की बोडरम सिटी में शादी की. इस शादी में उनकी खास दोस्त और एक्ट्रेस मिमी चक्रवर्ती भी मौजूद थी. यही वजह रही की मिमी भी 17 जून को शपथ नहीं ले पाई.

लेकिन आज जब नुसरत जहां ने शादी के बाद संसद में कदम रखा. तो हर किसी की नजरें उन पर ठहर गई. मांग में सिंदूर, हाथ में चूड़ा पहने नुसरत साड़़ी में बहुत खूबसूरत लग रही हैं. नुसरत का ये अंदाज हर किसी को भा रहा है. नुसरत जहां मुस्लिम समुदाय से हैं लेकिन उन्होंने निखिल जैन से शादी की है. जो जैन समुदाय से है. यही वजह है कि नुसरत सिंदूर और चूड़े में नजर आई.

वहीं मिमी चक्रवर्ती भी आज संसद पहुंची. मिमी ने क्रीम कलर का सूट पहन रखा था. मिमी भी बहुत ज्यादा खूबसूरत लग रही थी.

एक्ट्रेस नुसरत जहां और बिजनेसमैन निखिल जैन शादी के बाद 5 जुलाई को रिसेप्शन देने वाले है. जिसमें बंगाली फिल्म इंडस्ट्री और टॉलीवुड से बड़े बड़े एक्ट्रर्स के पहुंचने की खबरें है.  

बता दें मिमी चक्रवर्ती और नुसरत जहां संसद के बाहर वेर्स्टन ड्रेस में फोटो क्लिक कराने को लेकर ट्रोल हो चुकी है. चुनाव जीतने के बाद जब दोनों एक्ट्रेस ने वेस्टर्न ड्रेस में संसद के बाहर पोटो क्लिक की. तो सोशल मीडिया पर उन्हें खूब ट्रोल किया गया और उनके कपड़ो का मजाक बनाया गया.  

Trending Tags- Mimi Chakraborty | TMC | Aaj Ka Samachar | Mamta Banerjee | Nikhil jain | Nusrat Jahan

1 thought on “मांग में सिंदूर, हाथ में चूड़ा पहन संसद पहुंची ये बंगाली ब्यूटी”

Leave a Reply

%d bloggers like this: