अब येदियुरप्पा आवास के छह कर्मचारी भी निकले कोरोना संक्रमित

BS Yediyurappa
Share on facebook
Facebook
Share on twitter
Twitter
Share on whatsapp
WhatsApp

कर्नाटक के मुख्यमंत्री बीएस येदियुरप्पा और उनकी बेटी की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद अब मुख्यमंत्री आवास के छह कर्मचारियों को भी कोरोना संक्रमित होने की पुष्टि हुई है. सोमवार को मुख्यमंत्री येदियरप्पा के अस्पताल में भर्ती होने के बाद स्वास्थ्य विभाग के कर्मचारियों ने पूरे मुख्यमंत्री आवास को सेनेटाइज किया.

सोमवार को मुख्यमंत्री येदियरप्पा के कोरोना संक्रमित होने की पुष्टि होने के बाद स्वास्थ्य विभाग के कर्मचारियों ने पूरे मुख्यमंत्री आवास को सेनेटाइज किया. अधिकारियों ने बताया कि मुख्यमंत्री के परिसरों में काम करने वाले छह लोगों में कोरोना संक्रमण होने की पुष्टि हुई. इनमें एक गनमैन, एक ड्राइवर और एक घरेलू काम करने वाला भी शामिल है. इन सभी को भी कोविड अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

इसी बीच सोमवार को मुख्यमंत्री कार्यालय से जारी एक वीडियो में मुख्यमंत्री बीएस येदियुरप्पा ने कहा है कि किसी को भी चिंता करने की आवश्यकता नहीं है और वह ठीक होकर जल्द काम पर लौटेंगे. राज्य के लोगों का स्वास्थ्य उनकी प्राथमिकता है. उन्होंने लोगों से कोरोना वायरस के प्रसार को रोकने के लिए शारीरिक दूरी और मास्क पहनने जैसे कदमों का पालन करने को कहा.

इसी बीच मुख्यमंत्री के छोटे बेटे बीवाई विजयेंद्र ने ट्वीट किया है कि मेरे पिता बीएस येदियुरप्पा ठीक हैं और डॉक्टरों की निगरानी में हैं. डॉक्टरों का कहना है कि चिंता की कोई बात नहीं है. विजयेंद्र ने बताया कि डॉक्टर की सलाह पर एहतियात के तौर पर मैं भी अगले सात दिन के लिए घर में एकांतवास में रहूंगा.

हिन्दुस्थान समाचार/सुनील/सुनीत