Priyanka Gandhi
Priyanka Gandhi

अयोध्या: कांग्रेस महासचिव और पूर्वी यूपी की प्रभारी प्रियंका गांधी वाड्रा का अयोध्या दौरा दो दिन के लिए टाल दिया गया है. अब वे 27 नहीं बल्कि 29 मार्च को अयोध्या आएंगी और हनुमानगढ़ी मंदिर में दर्शन करने के बाद रोड शो करेंगी.

बुधवार सुबह पहुंचेंगी अयोध्या- लोकसभा चुनाव के लिए पूर्वी यूपी में कांग्रेस को मजबूत करने के मिशन पर निकली प्रियंका गांधी वाड्रा अब ट्रेन से बुधवार की सुबह दिल्ली से अयोध्या पहुंचेंगी. यहां वे हनुमानगढ़ी मंदिर में दर्शन कर अयोध्या से अमेठी लोकसभा बॉर्डर तक रोड शो करेंगी.

राजेंद्र प्रताप सिंह ने दी जानकारी-इससे पहले बाराबंकी के कोटवा सड़क वाया फैजाबाद राहुल गांधी के संसदीय क्षेत्र अमेठी तक रोड शो का कार्यक्रम कांग्रेस के रणनीतिकारों ने बनाया था, जो अब बदल दिया गया है.

मंगलवार को कांग्रेस के प्रदेश सचिव राजेंद्र प्रताप सिंह ने बताया कि प्रियंका वाड्रा 27 मार्च को कैफियत एक्सप्रेस से अयोध्या पहुंचने वाली थीं, लेकिन उनके कार्यक्रम में बदलाव किया गया है. अब वे 29 मार्च को ट्रेन से अयोध्या आएंगी और फिर यहां रोड शो में हिस्सा लेंगी.

28 मार्च को पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ करेंगी चुनावी चर्चा-अयोध्या दौरे से पहले 28 मार्च को वे अमेठी में पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ चुनावी चर्चा करेंगी. खास बात ये है कि बीजेपी नेता और केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी अमेठी में चुनाव हारने के बावजूद भी लगातार यहां से सक्रिय रही हैं. इसलिए इस सीट पर मुकाबला कांटे का माना जा रहा है.

हिन्दुस्थान समाचार/पवन/दीपक/सुप्रभा/बच्चन