#ELECTION2019: लालू यादव के वार्ड में छापेमारी, जानें किसने की शिकायत…..
  • नीतीश ने आरोप लगाया कि लालू जेल के अंदर से चुनाव को प्रभावित करने की कोशिश कर रहे हैं
  • नीतीश के इस आरोप के बाद झारखंड पुलिस ने लालू के वार्ड की तलाशी ली

नई दिल्ली. चारा घोटाले के कई मामलों के सजायाफ्ता लालू प्रसाद यादव के वार्ड में मंगलवार को एक बार फिर पुलिस ने छापेमारी की. वार्ड में इस बार बिहार के सीएम नीतीश कुमार के जेल से लालू प्रसाद यादव ने चुनाव को प्रभावित करने के आरोप के बाद रेड की गई.

घंटे भर हुई वार्ड में तलाशी – सिटी एसपी और सदर डीएसपी की अगुआई में पुलिस बल ने रिम्‍स में लालू के पेइंग वार्ड की घंटे भर गहन तलाशी ली. लेकिन पुलिस को खाली हाथ लौटना पड़ा. ये चार दिनों में वार्ड की तलाशी का दूसरा मामला है.

नीतीश ने लगाया आरोप- बिहार के सीएम नीतीश कुमार ने कहा था कि लालू प्रसाद यादव रिम्स में जेल की में रहते हुए मोबाइल फोन का इस्तेमाल कर राजनीति कर रहे हैं.

नीतीश ने आरोप लगाया कि लालू जेल के अंदर से चुनाव को प्रभावित करने की कोशिश कर रहे हैं. नीतीश के इस आरोप के बाद झारखंड पुलिस ने लालू के वार्ड की तलाशी ली

तेजप्रताप ने किया खंडन- लालू के बड़े पुत्र तेजप्रताप यादव ने नीतीश के इस आरोप का खंडन करते हुए इसे बेबुनियाद बताया था और कहा कि न तो लालू से कभी फोन पर बात हुई और न ही जेल में फोन का इस्तेमाल होता है. ‘रिम्स अस्पताल में जहां मेरे पिता जी रहते हैं वहां चेकिंग भी होती है. जेल के नियम का हमारे पिता पालन करते हैं.

रांची के रिम्स में इलाज करा रहे हैं लालू- रांची के रिम्‍स में अपनी गंभीर बीमारियों का इलाज करा रहे लालू प्रसाद यादव पर पहले भी लोकसभा चुनाव को लेकर रणनीति बनाने और जेल से ही नेताओं को निर्देश देने के आरोप लगे हैं।

Trending Tags- Loksabha election 2019, 2019 Loksabha prediction, election 2019, Modi 2019, Bjp 2019, Rjd 2019,Jdu 2019,Nitish Kumar, Lalu Prasad Yadav, Tez Pratap Yadav, election Update2019,

%d bloggers like this: