प्रियंका और निक की गोद में न्यूबॉर्न बेबी, क्या ये फोटो की सच्चाई जानने के लिए पढे़ं पूरी खबर

नई दिल्ली: बॉलीवुड स्टार्स पर अक्सर फैंस की नजर रहती है. फैंस स्टार्स की नई नई फोटोज देखने के लिए बेताब रहते हैं. इसी कारण उनकी कई फेक फोटोज भी सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं. ऐसा ही कुछ हुआ है अब निकयंका के साथ.

दरअसल प्रियंका और निक की एनिवर्सरी के बाद उनकी एक फेक फोटो वायरल हो रही है. फोटो में निकयंका एक न्यूबॉर्न बेबी के साथ नजर आ रहे हैं. हालांकि फोटो देखते ही साफ पता चल रहा है कि फोटोशॉप किया गया है.

कल यानी 1 दिसंबर को निकयंका ने अपनी शादी की पहली सालगिरह सेलिब्रेट की है. इसी मौके पर उनके एक फैन पेज के ट्वीट से उनकी एक फोटोशॉप की गई फोटो शेयर की गई.

फोटो शेयर करते हुए फैन ने लिखा ‘मुझे अपने कलेक्शन में प्रियंका और निक की ये तस्वीर मिली’. इस तस्वीर के साथ इस फैन ने #1yearofnickiyanka के साथ दोनों को शादी की सालगिरह विश की.

फोटो को शेयर करते हुए फैन ने कमेंट में माना भी कि ये फोटो फोटोशॉप की गई है. वो इसे डिलीट भी करने वाला था लेकिन उसे पसंद आई तो उसने डिलीट नहीं की.

वैसे ये पहली बार नहीं है जब किसी एक्ट्रेस की फेक फोटो वायरल हुई है. इससे पहले दीपिका पादुकोण और आलिया भट्ट की भी फेक फोटोज वायरल हो चुकी हैं.

बात करें प्रियंका चोपड़ा निक जोनास की तो इन दोनों ने 1 दिसंबर को अपनी शादी की पहली सालगिरह मनाई. इस खास मौके पर दोनों ने ही अपनी शादी की खबसूरत और अनदेखी तस्वीरें शेयर की हैं. इन दोनों को चारों तरफ से शादी की सालगिरह पर शुभकामनाएं मिल रही हैं.

Leave a Reply