Khatron Ke Khiladi Reloaded में निया शर्मा, सिद्धार्थ भी होंगे शो का हिस्सा

nia sharma
Share on facebook
Facebook
Share on twitter
Twitter
Share on whatsapp
WhatsApp

नागिन 4 का नया प्रोमो सामने आने के बाद से फैंस काफी ज्यादा एक्साइटेड नजर आ रहे हैं. प्रोमो में लाल टेकढ़ी मंदिर का राज खुलने वाला है.

खैर नागिन 4 के प्रोमो से फैंस खुश तो हैं लेकिन साथ ही फैंस दुखी भी हैं क्योंकि ये शो जल्द ही ऑफ एयर होने वाला है. निया के फैंस यकीनन शो के बाद उन्हें खूब मिस करने वाले हैं.

ऐसे में निया के फैंस के लिए हम लेकर आए हैं एक ऐसी न्यूज, जिसे जान एक बार फिर फैंस के चेहरे पर मुस्कान आ जाएगी.

रिपोर्टस के अनुसार एक्ट्रेस निया शर्मा नागिन 4 के बाद खतरों के खिलाड़ी रीलोडिड में नजर आने वाली है. खबरें है कि कलर्स के मेकर्स खतरों के खिलाड़ी 10 का फिनाले जुलाई के पहले हफ्ते में फिल्म सिटी में करने वाले हैं.

View this post on Instagram

A Total Recall…. (of My CC bill💳)

A post shared by Nia Sharma (@niasharma90) on

खतरों के खिलाड़ी के बाद मेकर्स खतरों के खिलाड़ी रीलोडिड लेकर आएंगे, जिसमें खतरों के खिलाड़ी का हिस्सा रह चुके सेलेब्स एक बार फिर अपने डर का सामना करते नजर आएंगे.

कुछ समय पहले खबरें आई थी कि खतरों के खिलाड़ी रीलोडिड की शूटिंग थाइलैंड में हो सकती है लेकिन अब खबरें है कि कोविड 19 की वजह से इस शो को फिल्म सिटी में ही शूट किया जाएगा.

खतरों के खिलाड़ी रीलोडिड के लिए सिद्धार्थ शुक्ला, रश्मि देसाई, करिश्मा तन्ना और करण वाही का नाम कंफर्म हो माना जा रहा है, वहीं अब इस लिस्ट में निया शर्मा का नाम भी जुड़ गया है.

बता दें निया शर्मा खतरों के खिलाड़ी सीजन 8 में नजर आई थी, इस सीजन के विनर शातंनु महेश्वरी बने थे, वहीं इस सीजन की रनरअप हिना खान रही थी.