साउथ के दो सुपरस्टार्स की जंग….किसकी होगी जीत

  • फिल्म में सूर्या के साथ रकुल प्रीत सिंह और साईं पल्लवी लीड रोल में है
  • एनजीके एक ऐसे आदमी की कहानी है जो पॉलिटिक्स से करप्शन खत्म करने के लिए खुद पॉलिटिक्स में उतरता है

इस हफ्ते साउथ बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हुई है साउथ एक्टर सूर्या की फिल्म एनजीके और प्रभदेवा की फिल्म देवी-2. दोनों ही फिल्मों को क्रिटिक्स से मिले-जुले रिव्यू मिलें हैं. आइए आपको बताते है कैसी है एनजीके और देवी-2.

एनजीके

सबसे पहले बात करते हैं साउथ के सिंघम सूर्या की फिल्म एनजीके की. ये फिल्म एक पॉलिटिक्ल ड्रामा है. जिसे सेल्वाराघवनन ने डायरेक्ट किया है. फिल्म में सूर्या के साथ रकुल प्रीत सिंह और साईं पल्लवी लीड रोल में है. एनजीके एक ऐसे आदमी की कहानी है जो पॉलिटिक्स से करप्शन खत्म करने के लिए खुद पॉलिटिक्स में उतरता है. फिल्म में और क्या खास है ये जानने के लिए आपको एक बार फिर फिल्म देखनी होगी.

फिल्म के कलेक्शन की बात करें तो फिल्म सुबह से ही साउथ बॉक्स ऑफिस पर अच्छा कर रही है. ट्रेड एनालिस्ट की मानें तो फिल्म पहले दिन भारत में 7 से 8 करोड़ की कमाई कर सकती हैं.

देवी 2

प्रभु देवा, तमन्ना भाटिया स्टारर फिल्म देवी 2 भी आज साउथ बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हुई है. फिल्म एक हॉरर कॉमेडी ड्रामा है. जिसे विजय ने लिखा और डायरेक्ट किया है. ये फिल्म साल 2016 में आई फिल्म देवी का सीक्वल है. देवी बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट रही थी. जिस वजह से देवी 2 से भी मेकर्स को बहुत उम्मीदें है. बातें देवी 2 में रुबी भूत की दोबारा वापसी हो रही है लेकिन नए अंदाज में. ट्रेड एनालिस्ट की मानें तो फिल्म पहले दिन 4 से 5 करोड़ तक की कमाई कर सकती है.  

ये दोनों ही फिल्में तमिल भाषा में रिलीज हुई है हिंदी फिल्मों की ऑडियंस को इन दोनों ही फिल्मों को देखने के लिए अभी लंबा इतंजार करना पड़ेगा. ऐसा इसलिए क्योंकि ये दोनों फिल्में कब हिंदी में डब करके यूट्यूब पर रिलीज की जाती है. ये कहना मुश्किल है.

Trending tags – Entertainment news | Prabhu Deva | Sai Pallavi | Tollywood news | Aaj ka Smachar

Leave a Reply

%d bloggers like this: