1 july से बदलेगा अर्चना और गंगा सतलज एक्सप्रेस ट्रेन चलने का TIME

  • अधिकारी (सीपीआरओ) दीपक कुमार ने बताया कि गंगा सतलज और अर्चना एक्सप्रेस के समय में एक जुलाई से करीब दो से लेकर ढाई घंटे का बदलाव किया गया है
  • ये ट्रेन लखनऊ के चारबाग रेलवे स्टेशन पर अगले दिन दोपहर 12.15 की जगह अब सुबह 10 बजे आएगी

लखनऊ. रेलवे प्रशासन ने गंगा सतलज और अर्चना एक्सप्रेस के समय में एक जुलाई से करीब दो से लेकर ढाई घंटे का बदलाव किया है दोनों ट्रेनें एक जुलाई से बदले समय के हिसाब से रवाना होंगी.

ट्रेन के समय में किया गया करीब दो घंटे का बदलाव

मुख्य जनसम्पर्क अधिकारी (सीपीआरओ) दीपक कुमार ने बताया कि गंगा सतलज और अर्चना एक्सप्रेस के समय में एक जुलाई से करीब दो से लेकर ढाई घंटे का बदलाव किया गया है इसलिए फिरोजपुर से धनबाद जाने वाली 13308 गंगा सतलज और जम्मूतवी से राजेंद्रनगर टर्मिनल को जाने वाली 12356 अर्चना एक्सप्रेस का एक जुलाई से चारबाग पहुंचने के समय में बदलाव आएगा. ट्रेन 13308 गंगा सतलज फिरोजपुर से अपने निर्धारित समय शाम के 6.25 की जगह अब शाम 4.10 बजे चलेगी.

(FILE PHOTO)

वाराणसी पहुंचने के समय में कोई बदलाव नहीं

ये ट्रेन लखनऊ के चारबाग रेलवे स्टेशन पर अगले दिन दोपहर 12.15 की जगह अब सुबह 10 बजे आएगी. जबकि वाराणसी रेलवे स्टेशन पर ट्रेन के पहुंचने के समय में कोई बदलाव नहीं किया गया है. ट्रेन धनबाद रेलवे स्टेशन पर अपने निर्धारित समय से 10 मिनट की देरी से सुबह 5.05 बजे पहुंचेगी.

जानिए कब कितने समय पहुंचेगी ट्रेन

12356 अर्चना एक्सप्रेस जम्मूतवी से निर्धारित समय रात के 8.10 बजे की जगह अब शाम 5.45 बजे चलेगी और चारबाग रेलवे स्टेशन पर दूसरे दिन दोपहर 12.25 बजे की जगह सुबह 10.05 बजे आएगी. यहां से ट्रेन वाराणसी रेलवे स्टेशन पर शाम 6.45 बजे की जगह 4.45 बजे और राजेंद्रनगर टर्मिनल रात 11.15 बजे के स्थान पर 9.15 बजे पहुंचेगी.

हिन्दुस्थान समाचार/दीपक

Trending Tags- Archana Express | Sutlej Express | Railway News Live Today | Train Schedule Today

1 thought on “1 july से बदलेगा अर्चना और गंगा सतलज एक्सप्रेस ट्रेन चलने का TIME”

Leave a Reply

%d bloggers like this: