आ गया ‘शिमला मिर्ची’ का रोमांटिक गाना ‘इश्क दी फिलिंग’, कल रिलीज होगी फिल्म

इश्क दी फिलिंग' | Bollywood Movies
Share on facebook
Facebook
Share on twitter
Twitter
Share on whatsapp
WhatsApp

नई दिल्ली: हेमा मालिनी,राजकुमार राव और रकुलप्रीत की आगामी फिल्म ‘शिमला मिर्ची’ का नया गाना ‘इश्क दी फिलिंग’ गुरुवार को रिलीज हो गया है. इस गाने को स्टेबिन बेन ने गाया है. इस गाने का म्यूजिक मीट ब्रदर्स अंजन ने दिया हैजबकि लिरिक्स कुमार के हैं.

इस गाने का लिंक जी म्यूजिक कंपनी ने ट्विटर पर शेयर किया है. जी म्यूजिक कंपनी ने लिखा-‘इश्क दी फिलिंग न्यू न्यू हैं ,ना जाने ऐसा क्यूं क्यूं है ..#इश्क दी फिलिंग आ गया!’

‘शिमला मिर्ची’ एक रोमांटिक कॉमेडी फिल्म हैं. इस फिल्म से हेमा मालिनी लम्बे समय बाद बड़े पर्दे पर वापसी कर रही हैं. फिल्म में राजकुमार राव अवी का किरदार निभा रहे हैं. फिल्म में राजकुमार राव को रकुल प्रीत यानि नैना से प्यार हो जाता है.

फिल्म में अवी नैना को पाने के लिए एक प्रेम पत्र लिखने का फैसला करता है, लेकिन ये प्रेम पत्र नैना की मां का किरदार निभा रही हेमा मालिनी के हाथ लग जाता है. वो सोचती है कि अवी उससे प्यार करता है. ये गलतफहमी राजकुमार राव, हेमा मालिनी और रकुल प्रीत की जिंदगी को प्रभावित करती है.

‘शिमला मिर्ची’ में हेमा मालिनी, राजकुमार राव और रकुल प्रीत सिंह के अलावा किरण जुनेजा सिप्पी, शक्ति कपूर और कंवलजीत सिंह भी हैं. ये फिल्म तीन जनवरी, 2020 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

हिन्दुस्थान समाचार/सुरभि सिन्हा