अब 2021 में रिलीज होगी जेम्स बॉन्ड सीरीज की फिल्म ‘नो टाइम टू डाई’

james bond
Share on facebook
Facebook
Share on twitter
Twitter
Share on whatsapp
WhatsApp
कोरोना वायरस की प्रकोप की वजह से कई फिल्मों की रिलीज टाल दी गई है. जेम्स बॉन्ड सीरीज की फिल्म ‘नो टाइम टू डाई’ की रिलीज में फिर देरी हुई है. फिल्म की रिलीज डेट को एक बार फिर आगे बढ़ा दिया गया है. जेम्स बॉन्ड के फैंस को इस फिल्म के लिए अगले साल तक का इंतजार करना होगा.
फिल्म ‘नो टाइम टू डाई’ को 2 अप्रैल, 2021 तक टाला जा रहा है. ‘नो टाइम टू डाई’ पहले अप्रैल 2020 में रिलीज होने वाली थी. कोरोना वायरस महामारी के कारण उसके रिलीज को आगे बढ़ा दिया था. उसके बाद यूके में 12 नवंबर और यूएस में 20 नवंबर को रिलीज की तारीख तय की गई थी. अब फिर इस फिल्म के रिलीज की नई डेट जारी कर दी गई है.
जेम्स बॉन्ड के अधिकारिक ट्विटर पर लिखा गया-‘एमजीएम, यूनिवर्सल और बॉन्ड निर्माता, माइकल जी विल्सन और बारबरा ब्रोकोली ने आज जेम्स बॉन्ड सीरीज की 25वीं फिल्म ‘नो टाइम टू डाई’ की रिलीज की घोषणा की, जो 2 अप्रैल 2021 तक दुनिया भर के थिएट्रिकल  ऑडियंस द्वारा देखा जा सकेगा.’
जेम्स बॉन्ड ने एक और ट्वीट किया-‘हम समझते हैं कि देरी हमारे फैंस के लिए निराशाजनक होगी, लेकिन अब हम अगले साल ‘नो टाइम टू डाई’ को साझा करने के लिए उत्सुक हैं.’
‘नो टाइम टू डाई’ जेम्स बॉन्ड फ्रेंचाइजी की आखिरी फिल्म है. काफी समय पहले यूनिवर्सल पिक्चर इंडिया ने इस फिल्म का 10 भाषाओं में ट्रेलर लांच किया था. इस फिल्म से डेनियल क्रेग जेम्स बॉन्ड007 के रूप में वापस आएंगे. फिल्म में मुख्य भूमिका निभा रहे डेनियल क्रेग सबसे लंबे समय तक बॉन्ड का किरदार निभाने वाले अभिनेता बन गए हैं.
डेनियल क्रेग पांचवीं और अंतिम बार 007 का किरदार निभाएंगे. सबसे पहले डेनियल 2006 में आई ‘कैसिनो रॉयाल’ में जेम्स बॉन्ड के किरदार में दिखाई दिए थे. इसके बाद उन्होंने ‘क्वॉन्टम ऑफ सॉलेस’, ‘स्काईफॉल’ और ‘स्पेक्टर’ में भी जेम्स बॉन्ड की भूमिका निभाई थी. वहीं फिल्म में ऑस्कर विजेता अभिनेता रामी मालेक एक रहस्यमय खलनायक के रूप में भी दिखेंगे. ‘नो टाइम टू डाई’ जेम्स बॉन्ड सीरीज की 25वीं फिल्म है. फिल्म के निर्देशक कैरी जॉजी फुकुनागा हैं.
हिन्दुस्थान समाचार/मोनिका शेखर