क्या कुणाल और विद्युत की फिल्मों को मिलेगा नेपोटिज्म विवाद का फायदा ?

बॉलीवुड में नेपोटिज्म का मुद्दा इन दिनों खूब गरमाया हुआ है नेपोटिज्म की वजह से जहां कई बड़े स्टारकिड्स सोशल मीडिया पर ट्रोल हो रहे हैं, तो वहीं कई स्टार्स ऐसे भी हैं जिन्हें इस विवाद का फायदा मिल रहा है.

दरअसल सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद सोशल मीडिया पर यूजर्स ने नेपोटिज्म का मुद्दा उठाया और स्टार किड्स की फिल्मों को बायकॉट का ट्रेंड चलाया.

आलम ये रहा कि सोनम कपूर, आलिया भट्ट, करण जौहर, सोनाक्षी सिन्हा सूरज पंचोली सहित कई एक्टर्स को अपना कमेंट सेक्शन ऑफ करना पड़ा. लेकिन ये विवाद यही खत्म नहीं होने वाला है. यूजर्स सोशल मीडिया पर आउटसाइडर्स को सपोर्ट करने की बात कर रहे हैं और इन स्टारकिड्स की फिल्मों को बायकॉट करने की बात कह रहे हैं.

नेपोटिज्म से जुड़े इन विवादों के बीच डिज्नी प्लस हॉटस्टार ने 7 बड़ी फिल्मों की रिलीज का ऐलान कर दिया. जिसमें आलिया भट्ट की सड़क, अजय देवगन की भुज द प्राइड ऑफ इंडिया, अक्षय कुमार की लक्ष्मी बॉम्ब, अभिषेक बच्चन की फिल्म बिग बुल, सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म दिल बेचारा, कुणाल खेमू की लूटकेस और विद्युत जामवाल की खुदा हाफिज शामिल है.

डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज होने वाली इन 7 फिल्मों की अनाउंसमेंट के लिए विद्युत जामवाल और कुणाल खेमू को नहीं बुलाया गया था, जिसे लेकर दोनों एक्टर्स ने ट्वीट कर अपनी नाराजगी भी जाहिर की थी.

वहीं यूजर्स ने इन दोनों एक्टर्स का सपोर्ट भी किया और बाकी 5 फिल्मों को बायकॉट करने की बात भी कही, लेकिन सवाल ये है कि क्या विद्युत जामवाल की फिल्म खुदा हाफिज और कुणाल खेमू की फिल्म लूटकेस को नेपोटिज्म विवाद का फायदा मिल पाएगा.

यूजर्स इस समय विद्युत जामवाल की फिल्म के पोस्टर को खूब शेयर कर रहे हैं और हर किसी से विद्युत को सपोर्ट करने की अपील भी कर रहे हैं, लेकिन क्या सोशल मीडिया सपोर्ट फिल्म खुदा हाफिज को व्यूवरशिप दिला पाएगा ?

क्योंकि देखा जाए तो कई बार हकीकत सोशल मीडिया ट्रेंड से अलग होती है, हालांकि इस बार ये विवाद इतना बड़ चुका है कि स्टारकिड्स को इसकी वजह से भारी नुकसान उठाना पड़ रहा है.

ऐसे में माना जा सकता है कि कुणाल खेमू और विद्युत जामवाल की फिल्म को सोशल मीडिया के इस विवाद का ज्यादा नहीं कुछ फायदा तो मिल ही सकता है. बता दें इन 7 फिल्मों में सबसे पहले दिल बेचारा रिलीज की जाएगी. ये सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म है और 24 जुलाई को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर स्ट्रीम होगी.

Leave a Reply

%d bloggers like this: