बहुत अलग है Bollywood सिंगर और TRP Queen नेहा कक्कड़ की कहानी

अगर आज हम बॉलीवुड की पापूलर सिंगरों कीबात करें तो उनमें से एक नाम आता है नेहा कक्कड़ का… नेहा कक्कड़ की किस्मत इस समय आसमानों की बुलंदी पर है.. नेहा कक्कड़ ने कम समय में अपने करियर में वो मुकाम हासिल किया जो शायद कम ही लोगों को नसीब होता है..

नेहा अब सिर्फ सिंगर नहीं बल्कि एक परफॉर्मर भी हैं….नेहा सिंगर के साथ एक्टिंग भी करती हैं.. बॉलीवुड में उनके बहुत से वीडियो सांग्स आ चुकें है… उनकी फैन फोलोइंग भी गजब की है…और तो और वो सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं..

वो आए दिन अपनी खूबसूरत फोटोज और मजेदार वीडियो शेयर करती रहती हैं, जिन्हें फैंस काफी पसंद करते हैं.. उनके टिकटॉक वीडियोज की लोग तारीफ करते हैं.. नेहा को टीआरपी क्वीन भी कहा जाता है… प्लेबैक सिंगर नेहा कक्कड़ का नाम उन सेलेब्स में शुमार होने लगा है जिनके किसी रियलिटी टीवी शो में होने का मतलब है TRP की गारंटी. आइए आपको बताते हैं वो कुछ बातें जिनके कारण वो सोशल मीडिया पर धमाल मचाती रही हैं.

नेहा कक्कड़ का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ जिसमें इंडियन आइडल के ऑडीशन के दौरान एक कंटेस्टेंट उन्हें किस कर लेता है. ये कंटेस्टेंट खुद को नेहा का फैन बताता है… नेहा का इमोशनल ड्रामा तो अक्सर टीवी शो में देखने को मिलता है…. किसी भी कंटेस्टेंट की कहानी और गाने को सुनकर नेहा का रोना धोना एक आम बात है.

आपको याद दिला दे टीवी चैनल सोनी टीवी का सबसे चर्चित शो इंडियन आइडल में नेहा कक्कड़ और आदित्य नारायण ने फेक शादी की थी जिसे अभी तक कोई भूल ही नहीं पाया.. जितना शो सिंगर्स की वजह से चला है उतना ही ये शो नेहा और आदित्य के फेक रोमांस की वजह से भी चला.. इस शो में दोनो सिंगर्स की एक दूसरे के साथ केमिस्ट्री हमेशा चर्चा में रही.

भले ही नेहा और आदित्य का प्यार फेक था, लेकिन उन्होंने असल जिंदगी में हिमांश कोहली से प्यार जरूर किया था…आपको बता दें कि नेहा के एक्स बॉयफ्रेंड हिमांश कोहली ने इंडियन आइडल के सेट पर ही नेहा को प्रपोज किया था. नेहा और हिमांश की क्यूट जोड़ी फैंस को खूब पसंद आती थी….

नेहा उन कलाकारों कि लिस्ट में शामिल हैं जो बहुत जल्दी इमोशनल हो जाते हैं… नेहा का बात-बात पर रोना हमेशा खबरों में बना रहता है.. इंडियन आइडल पर ऐसे कई मौके आए जब नेहा की आंखों में आंसू देखे गए…आपको बता दें, सोशल मीडिया पर नेहा क्ककड़ के इमोश्नल होने पर कई तरह के मीम्स बनाए गए जो खूब वायरल भी रहे….

छोटी सी उम्र में भजन कीर्तन करने वाली नेहा के बारे में किसने सोचा था कि वो इस बुलंदी तक पहुंचेगी….नेहा की आवाज के आज लाखों लोग दीवाने हैं….नेहा ने अपने टैलेंट के दम पर अपनी पहचान बनाई है.

Leave a Reply

%d bloggers like this: