नेहा कक्कड़ करने वाली हैं शादी, इस पंजाबी सिंगर की बनेंगी दुल्हनियां

Neha kakkar
Share on facebook
Facebook
Share on twitter
Twitter
Share on whatsapp
WhatsApp
नई दिल्ली. ऐसी खबरें सामने आ रही हैं कि बॉलीवुड सिंगर नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाली हैं.  नेहा की शादी को लेकर काफी अफवाहें इंटरनेट पर वायरल हो रही हैं.
खबर है कि नेहा इसी महीने 24 अक्टूबर को पंजाबी सिंगर रोहनप्रीत सिंह संत (Rohanpreet Singh) के साथ सात फेरे लेने वाली हैं. हाल ही में नेहा का नया गाना ‘तारों के शहर’ रिलीज हुआ था, जिसमें उनके साथ सन्नी कौशल नजर आए थे.
नेहा हमेशा सुर्खियों में रहती है. चाहे हिमांश कोहली से ब्रेकअप हो, आदित्य नारायण (Aditya Narayan) से शादी का झूठा ड्रामा हो, सिंग‌िंग रियॉलिटी टीवी शो इं‌डियन आइडल में किसी कंटेस्टेंट की ओर से उनको किस कर लिया जाना हो. बता दें नेहा पहले भी आद‍ित्य नारायण के साथ शादी को लेकर सुर्ख‍ियां बटोर चुकी हैं. स्टेज पर शहनाई भी बज चुकी है.
दरअसल, इस  बात को हवा तब लगी जब नेहा ने हाल ही में एक पंजाबी गाने के बोल अपनी इंस्टा स्टोरी पर पोस्ट किए थे. इस गाने के बोल थे- “आजा चल व्याह करवाइये लॉकडाउन विच कट हॉन खारचे”. जिसका मतलब था (लॉकडाउन में शादी कर लें, तो हम महामारी के कारण कम खर्च उठाएंगे. अब नेहा कक्कड़ के साथ इनके वीडियो इंस्टाग्राम पर आने लगे हैं.
सिर्फ इस पोस्ट में ही नहीं, एक और वीडियो में रोहनप्रीत, नेहा की उंगली में अंगूठी डालते हुए दिख रहे हैं. ये वीडियो भी इंटरनेट पर काफी वायरल हो रहा है. ये सब देख कर तो नेहा के फैंस अंदाजा लगा रहे हैं कि नेहा जल्द ही शादी करने वाली हैं.
बता दें कि नेहा से जिनके संग शादी करने की बात हो रही है वो रोहनप्रीत सिंह हैं और वो पंजाबी सिंगर हैं. वो कई रियलिटी टीवी शोज में हिस्सा ले चुके हैं. 2018 में आयोज‍ित ‘राइज‍िंग स्टार 2’ में रोहनप्रीत फर्स्ट रनर-अप बने थे. रोहनप्रीत सिंह इस साल रियलिटी टीवी शो ‘मुझसे शादी करोगे’ में भी नजर आए थे.
खबर है कि दोनों के बीच शादी को लेकर बातचीत भी फाइनल हो चुकी हैं. हालांकि इस खबर पर कोई ऑफिश‍ियल कंफर्मेशन नहीं आया है.  कहा जा रहा है कि ये शादी दिल्ली में होगी और कोरोना महामारी के कारण कम ही लोग इसमें शामिल होंगे. बता दें कि ‘आजा चल लॉकडाउन विच व्याह कराइए कट होन खरचे’ में दोनों एक साथ नजर आए थे.