इंडियन आइडल के सेट पर हुई नेहा-आदित्य की शादी

सिंगर नेहा कक्कड़ और आदित्य नारायण इन दिनों अपनी शादी की खबरों को लेकर सुर्खियों में है. इंडियन आइडल के सेट पर दो हफ्ते पहले आदित्य नारायण ने कहा था कि वो 14 फरवरी को नेहा से शादी करेंगे.

ऐसे में इस वीक टेलिकास्ट होने वाले इंडियन आइडल के एपिसोड में शादी का सीक्वेंस दिखाया जाने वाला है.  दोनों का एक वीडियो सामने आया है जिसमें इंडियन आइडल के सेट पर दोनों एक दूसरे को माला पहना रहे हैं और सामने अग्नि कुंड रखा था जो फेरों के समय होता है. इस दौरान शो के बाकी जज भी वहां दिख रहे थे.

वैसे बता दें ये सब महज शो की टीआरपी बढ़ाने के लिए किया गया मजाक है.  दरअसल, काफी समय से शो में दोनों की शादी का फॉर्मेट चल रहा है. पहले सभी को लगा था कि दोनों सच में शादी कर रहे हैं, लेकिन आदित्य के पिता उदित नारायण के नेहा आदित्य की शादी पर आए बयान के बाद साफ हो गया कि ये शादी  शो में सिर्फ टीआरापी के लिए हो रही है.

हाल ही में एक वेबसाइट को दिए इंटरव्यू में उदित नारायण ने कहा था कि “आदित्य हमारा एकलौता बेटा है. हम उसकी शादी का इंतजार कर रहे हैं. अगर शादी की अफवाह सत्य होती है तो हम दुनिया के सबसे खुशनसीब मां-बाप होंगे। लेकिन आदित्य ने इस बारे में कुछ नहीं बताया है.”

11 फरवरी को नेहा कक्कड़ का नया सॉन्ग गोवा बीच भी रिलीज हुआ है. इस सॉन्ग में नेहा कक्कड़ के अपोजिट आदित्य नारायण नजर आ रहे है. आदित्य नारायण का एज मॉडल पहला वीडियो है. इस वीडियो को टोनी कक्कड़ ने गाया और कम्पोज किया है. सॉन्ग को यूट्यूब पर 5 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं.

Leave a Reply

%d bloggers like this: