नेहा कक्कड़ ने प्यार को लेकर दी ये सलाह, इंस्टाग्राम स्टोरी के जरिए किया पोस्ट

नई दिल्ली: सिंगर नेहा कक्कड़ इन दिनों अपने सॉन्गस को लेकर काफी पॉपुलर हैं. अपनी सिंगिंग के दम पर उन्होंने नई ऊंचाईयों को छुआ है. लेकिन उनकी लव लाइफ इसके एकदम अपोजिट है.

नेहा कक्कड़ लंबे टाइम तक हिमांश कोहली के साथ रिलेशनशिप को लेकर चर्चा में रहीं. लेकिन कुछ समय बाद उनका ब्रेकअप हो गया. अब ऐसे में जब सब कुछ ठीक चल रहा है सिंगर ने रिलेशनशिप को लेकर सलाह दी है.

नेहा ने अपनी इंस्टा स्टोरी के जरिए कपल्स को सलाह दी है. नेहा ने लिखा लव आपको जोड़ता है तोड़ता नहीं. अब नेहा ने इस पर अपना रिएक्शन भी दिया है. नेहा ने कहा अगर आपको प्यार जोड़ नहीं रहा तो आप उस रिलेशनशिप को छोड़ दें.

बता दें कि नेहा कुछ समय पहले तक भी अपने ब्रेकअप की वजह से तनाव में थी. नेहा के बीते दिनों सिंगर आदित्य नारायण संग रिलेशनशिप में होने की खबरों ने भी सुर्खियां बटोंरी. इसी बीच हिमांश ने नेहा और अपने ब्रेकअप को लेकर भी खुलासा किया.

हिमांश ने कहा कि ब्रेकअप उनकी वजह से नहीं हुआ बल्कि नेहा खुद रिलेशनशिप में रहना नहीं चाहती थी. उन्हें विलेन बनाने की कोशिश की जा रही है. इस पर नेहा भी चुप नहीं बैठी. उन्होंने भी तीखी प्रतिक्रिया दी.

नेहा ने कहा कि उनके नाम के जरिए खबरों में आने की कोशिश ना करें. अपना दम पर खबरों में आए. दोनों के बीच आरोप-प्रत्यारोप का खेल कुछ समय तक ऐसे ही चलता रहा.

हालांकि अब दोनों रिलेशनशिप में नहीं लेकिन दोनों का म्यूजिक वीडियो हमसफर फैंस को आज भी खूब पसंद आता है.  

Leave a Reply

%d bloggers like this: