नीतू ने शेयर की पति ऋषि कपूर की फोटो, लिखा हमारी कहानी का अंत

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर ऋषि कपूर का 30 अप्रैल को 67 साल की उम्र में निधन हो गया.. उनके जाने से कपूर फैमिली समेत बॉलीवुड इंडस्ट्री शोक में है. ऋषि की पत्नी नीतू आखिरी समय तक उनके साथ रहीं उन्हें पति के जाने का बहुत दुख हैं. नीतू ने ऋषि की एक फोटो शेयर की है.

फोटो में ऋषि मुस्कुराते हुए नजर आ रहे हैं. फोटो के कैप्शन में नीतू ने लिखा हमारी कहानी का अंत हो गया. इसके साथ उन्होंने दो हार्ट इमोजी भी बनाई है. बता दें कि ऋषि और नीतू की लव स्टोरी बहुत फेमस है.

ऋषि के जाने के बाद नीतू इस दुनिया में अपने बच्चों के साथ अकेली हैं. दोनों की लव स्टोरी भी बेहद दिलचस्प है. फिल्म के सेट उनके प्यार की शुरुआत है. ऋषि और नीतू की पहली मुलाकात फिल्म जहरीला इंसान के सेट पर हुई थी.

View this post on Instagram

End of our story ❤️❤️

A post shared by neetu Kapoor. Fightingfyt (@neetu54) on

फिल्मी लव स्टोरी की तरह दोनों के बीच बीच पहले तकरार फिर दोस्ती और फिर प्यार. दोनों का ये पहली नजर का प्यार नहीं था लेकिन जब दोनों मिले हमेशा के लिए एक-दूजे के हो गए.. हर एक पल ऋषि के साथ नीतू डटकर खडी रहीं.

उन्होंने कभी मुश्किल वक्त में भी अपने पति का साथ नहीं छोड़ा. जब न्यूयॉर्क में ऋषि अपने कैंसर का ट्रीटमेंट करवा रहे थे उस दौरान भी 11 महीने के लिए नीतू उनके साथ रहीं.

बता दें कि ऋषि कपूर ने न्‍यूयॉर्क में 8 महीने का इलाज पूरा होने के बाद मई, 2019 में चुप्‍पी तोड़ी और बताया कि उन्‍हें कैंसर था और अब ठीक हैं. इस साल फरवरी से वो बार-बार बीमार हो रहे थे. 30 अप्रैल की सुबह मुंबई के एचएन रिलायंस अस्पताल में उन्‍होंने अंतिम सांस ली.

Leave a Reply

%d bloggers like this: