पति ऋषि के निधन के बाद नीतू ने शेयर किया इमोशनल पोस्ट, फैंस से की ये खास अपील

rishi and neetu
Share on facebook
Facebook
Share on twitter
Twitter
Share on whatsapp
WhatsApp

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर इरफान के निधन के बाद अब ऋषि कपूर के जाने से ये दुख और गहरा हो गया है. ऋषि कपूर के निधन की खबर पर विश्वास कर पाना थोड़ा मुश्किल हो रहा है. अब ऋषि की पत्नी ने सोशल मीडिया पर एक इमोशनल पोस्ट शेयर किया है.

अपने पोस्ट में नीतू ने लिखा  इस पोस्ट को ऋषि कपूर के निधन के बाद कपूर परिवार की तरफ से एक औपचारिक स्टेटमेंट माना जा रहा है. स्टेटमेंट में कहा गया है- हमारे करीबी ऋषि कपूर का आज सुबह 8.45 पर निधन हो गया. वो पिछले दो सालों से leukemia से ग्रेसित थे. 

View this post on Instagram

🙏

A post shared by neetu Kapoor. Fightingfyt (@neetu54) on

अस्पताल में डॉक्टर्स ने उन्हें आखिरी समय तक बचाने की कोशिश की. वो दो साल से बेहद मजबूती से जी रहे थे. वो जिंदादिली से जीने की कोशिश कर रहे थे. परिवार, दोस्त और फिल्म हमेशा उनके फोकस में रहीं.

नीतू ने लिखा उनसे जो भी मिलता था वो ये देखकर हैरान हो जाता था कि इतनी गंभीर बीमारी के बाद भी बेहद खुश रहते थे और उन्होंने कभी बीमारी को अपने ऊपर हावी नहीं होने देते थे. वो इस बात से हमेशा खुश रहते थे कि अपने फैंस से उन्हें बेहद प्यार मिला. आप सभी जानते होंगे कि वो चाहते थे कि उन्हें आखिर में खुशी से विदा किया जाए, आंसुओं से नहीं.

अपने इस पोस्ट में नीतू ने फैंस से खास अपील की है. उन्होंने कहा है कि इस समय देश में कोरोना वायरस के खिलाफ जंग चल रही है किसी को बाहर घूमने के इजाजत नहीं है. इस बात को कपूर परिवार ने समझा है और हर किसी से अपील की है कि फैंस लॉकडाउन का पूरा सम्मान करें.