लंदन के बार में साड़ी पहनकर पहुंची ये बॉलीवुड एक्ट्रेस, यूजर्स ने किए ऐसे कमेंट….
  • आमतौर पर बार में लोग कोई शॉर्ट या ग्लैमरस ड्रेस पहनकर जाते हैं लेकिन एक्ट्रेस ने किसी ग्लैमरस ड्रेस की बजाय साड़ी पहनी हुई है
  • नीना से प्लंगिंग नेक लाइन और थाई हाइस्लिट ड्रेस के बारे में कई सवाल किए गए. जब उनसे पूछा गया कि क्या वो ये सब यंग एक्ट्रेसेस का रोल पाने के लिए करती हैं

नई दिल्ली: उम्र की दीवारों को पीछे छोड़ते हुए एक्ट्रेस नीना गुप्ता ने बधाई हो फिल्म में अपनी दमदार एक्टिंग से लाखों लोगों को दीवाना बनाया है. इन दिनों नीना अपनी एक्टिंग के साथ-साथ स्टाइल स्टेंटमेंट को लेकर भी चर्चा में हैं.

हाल ही में नीना ने अपने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की. जिसकी फैंस जमकर तारीफ कर रहे हैं. एक यूजर ने फोटो पर कमेंट करते हुए उन्हें पटाखा बताया.

दरअसल नीना की ये फोटो लंदन में एक बार की है. फोटो में नीना खड़ी दिखाई दे रही हैं. आमतौर पर बार में लोग कोई शॉर्ट या ग्लैमरस ड्रेस पहनकर जाते हैं लेकिन एक्ट्रेस ने किसी ग्लैमरस ड्रेस की बजाय साड़ी पहनी हुई है.

ओरेंज-पिंक साड़ी और ओपन हेयर में नीना बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं. उनकी इस फोटो को काफी पसंद किया जा रहा है. फोटो को हजारों लोग लाइक कर चुके हैं.

नीना इन दिनों लंदन किसी प्रोफेशनल कमिटमेंट को लेकर लंदन में हैं. एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर कई फोटोज शेयर की हैं. एक फोटो में उनके साथ अनुपम खेर भी नजर आ रहे हैं. फोटो में अनुपम ब्लैक जैकेट और ब्लैक पैंट पहने नजर आ रहे हैं.

बीते दिनों नीना से प्लंगिंग नेक लाइन और थाई हाइस्लिट ड्रेस के बारे में कई सवाल किए गए. जब उनसे पूछा गया कि क्या वो ये सब यंग एक्ट्रेसेस का रोल पाने के लिए करती हैं तो इस पर उन्होंने जवाब दिया कि मुझे इससे यंग एज के रोल तो नहीं मिले लेकिन मैं खुश हूं कि ईश्वर ने मुझे अच्छा शरीर द‍िया है.

View this post on Instagram

#London mein thoda rang bhar diya @anupampkher

A post shared by Neena Gupta (@neena_gupta) on

आगे उन्होंने बताया कि मैं फैशन को लेकर बहुत कॉन्श‍ियस रहती हूं. मेरी हॉट तस्वीरों को कमेंट बहुत मिलते हैं. नीना ने कहा कि नॉर्मल फोटोज पर इतने कमेंट्स नहीं आते हैं लेकिन हॉट फोटोज पर खूब कमेंट आते हैं. मैं सोशल मीडिया पर रहना काफी एन्जॉय करती हूं और मुझे कम ही नेगेटिव कमेंट्स मिलते हैं.

Trending Tags- Nina Gupta | Badhaai Ho | Bollywood News | News In Hindi

Leave a Comment

%d bloggers like this: