सुशांत केसः ड्रग्स मामले में NCB ने रकुलप्रीत सिंह से की 5 घंटे पूछताछ

Rakulpreet Singh
Share on facebook
Facebook
Share on twitter
Twitter
Share on whatsapp
WhatsApp

सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले में ड्रग एंगल के तहत शुक्रवार को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी ) ने फिल्म अभिनेत्री रकुलप्रीत सिंह से 5 घंटे तक पूछताछ की. रकुल ने एनसीबी को बताया कि उनके पास रिया चक्रवर्ती की ड्रग पड़ी हुई थी, वह खुद कभी ड्रग नहीं लेती.

रकुल के इस स्टेटमेंट से रिया चक्रवर्ती की मुसीबत बढ़ गई है. एनसीबी इसी मामले में करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शन के क्षितिज प्रसाद, क्वान टेलेंट कंपनी की मैनेजर करिश्मा प्रकाश सहित कई अन्य लोगों से पूछताछ कर रही है.

सूत्रों के अनुसार शुक्रवार को रकुल ने कहा कि वह कभी भी ड्रग नहीं लेती. जिस व्हाटसअप चैट में उसका नाम आया है, उसकी एडमिन खुद दीपिका पादुकोण हैं. साथ ही उन्होंने इस ग्रुप पर रिया के ड्रग के बारे में बात की थी.

रकुल से इस तरह के स्टेटमेंट का रिया की 29 सितंबर को हाईकोर्ट में होने वाली जमानत याचिका पर असर हो सकता है. बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले की छानबीन में ड्रग एंगल आने पर एनसीबी ने रिया चक्रवर्ती सहित 19 आरोपितों को गिरफ्तार किया है.

इस मामले में गिरफ्तार ड्रग पेडलरों व क्वान कंपनी की मैनेजर जया साहा, रिया चक्रवर्ती के मोबाईल चैट से फिल्म जगत के 50 कलाकारों के नाम एनसीबी को मिले हैं. इसलिए एनसीबी इस मामले में अन्य सभी फिल्मी कलाकारों से पूछताछ कर रही है.

इस मामले एनसीबी शनिवार को फिल्म अभिनेत्री दीपिका पादुकोण से भी पूछताछ करने वाली है. सूत्रों के अनुसार शुक्रवार को एनसीबी ने मुंबई में 5 ठिकानों पर छापा मारा है लेकिन इन छापों की अधिकृत जानकारी एनसीबी ने नहीं दी है.

हिन्दुस्थान समाचार/राजबहादुर