रिया केस में NCB की बड़ी छापेमारी, शौविक का ड्रग पैडलर दोस्त सूर्यदीप गिरफ्तार

ट्वीट
Share on facebook
Facebook
Share on twitter
Twitter
Share on whatsapp
WhatsApp

नई दिल्ली. बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत मामले में ड्रग मामले में ड्रग एंगल की जांच कर रही एनसीबी टीम की छापेमारी जारी है. शनिवार को मुंबई और गोवा में रेड मारने के बाद आज एक बार फिर एनसीबी की टीम ने मुंबई के एक और ड्रग पैडलर (Drug peddler) सूर्यदीप मल्होत्रा के घर पर छापा मारा है.

बता दें कि सूर्यदीप, रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) के भाई शोविक चक्रवर्ती (Shovik Chakraborty) का स्कूल साथी है और उसके कई चैट व्हाट्सअप पर सामने आए हैं. सूर्यदीप को थोड़ी देर में एनसीबी दफ्तर लाया जा सकता है.

सूर्यदिप (Suryadeep) रेग्युराली केपरी हाइट और बाद में मोंट ब्लेंक बिल्डिंग में जाया करता था और शॉविक को हाई एंड ड्रग पार्टी में भी सूर्यदीप कई बार ले गया है. सूर्यदीप के संपर्क में बांद्रा से वर्सोवा तक के कई यंग ड्रग पेडलर्स संपर्क में थे.

अब तक इस केस में एनसीबी ने रिया समेत 16 लोगों को गिरफ्तार किया है. जिसमें से 6 पैडलरों की पहचान हो चुकी है. जिनके नाम करमजीत सिंह आनंद, ड्वैन फर्नांडिस, संकेत पटेल, अंकुश अनरेजा, संदीप गुप्ता और आफताब फतेह अंसारी के तौर पर हुई है.

इसके साथ ही रिया चक्रवर्ती और बॉलीवुड ड्रग्स कनेक्शन में पकड़े गए सात ड्रग पैडलरों को आज एनसीबी कोर्ट में पेश करेगी. सभी आरोपियों को कोरोना टेस्ट के लिए अस्पताल लाया गया है.

बॉलीवुड (Bollywood) में मिले ड्रग्स कनेक्शन की गूंज आज संसद में भी सुनाई दी. भोजपुरी सुपरस्टार और भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के सांसद रवि किशन (Ravi Kishan) ने लोकसभा में ड्रग ट्रैफिकिंग (Drug Trafficking) का मुद्दा उठाया और केंद्र सरकार से इस पूरे मामले की बड़े स्तर पर जांच करने की मांग की.