झारखंड: CRPF के साथ मुठभेड़ में तीन नक्सली ढेर..
  • यह मुठभेड़ भेलवाघाटी थाना क्षेत्र के धरपहरि में हुई है. सर्च अभियान के दौरान एक एके-47 राइफल, तीन मैग्जीन और चार पाइप बम भी बरामद हुए हैं.
  • टीम सर्च अभियान चला रही थी इसी दौरान नक्‍सलियों ने फायरिंग करना शुरू कर दिया. जिसकी जबावी कार्रवाई में सीआरपीएफ ने तीन नक्सलियों को निशाने पर लेकर उनका काम तमाम कर दिया.

नई दिल्ली. झारखंड जिले के देवरी प्रखंड स्थित एक जंगल में नक्सलियों और सीआरपीएफ के बीच सोमवार को मुठभेड़ हुई. इस मुठभेड़ में सीआरपीएफ ने तीन नक्‍सलि‍यों को ढेर कर दिया है. जबकि एक सीआरपीएफ का जवान शहीद हो गया.

यह मुठभेड़ भेलवाघाटी थाना क्षेत्र के धरपहरि में हुई है. सर्च अभियान के दौरान एक एके-47 राइफल, तीन मैग्जीन और चार पाइप बम भी बरामद हुए हैं.

जानकारी के अनुसार सीआरपीएफ की टीम सर्च अभियान चला रही थी इसी दौरान नक्‍सलियों ने फायरिंग करना शुरू कर दिया. जिसकी जबावी कार्रवाई में सीआरपीएफ ने तीन नक्सलियों को निशाने पर लेकर उनका काम तमाम कर दिया.

झारखंड के गिरीडीह के बेल्बा घाट के जगंलों में केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (सीआरपीएफ) की सातवीं बटालियन को तीन नक्सलियों के शव, एक एके-47 राइफल, तीन मैग्जीन और चार पाइप बम बरामद हुए हैं. यहां सीआरपीएफ और नक्सलियों के बीच आज मुठभेड़ हुई थी जिसके बाद सर्च ऑपरेशन चलाया गया.

Trending Tags- Jharkhand Encounter, Nexal Attack News, Breaking News, Jharkhand, Hindi Samachar, Latest News, CRPF, How Many Naxals Killed in Jharkhand

%d bloggers like this: