पत्नी से विवादों के बाद खेती करते नजर आए नवाज, वीडियो हुआ वायरल

nawaz
Share on facebook
Facebook
Share on twitter
Twitter
Share on whatsapp
WhatsApp

लॉकडाउन की वजह से ज्यादातर सेलेब्स अपने घर पर ही अपनी फैमिली के साथ टाइम स्पेंट कर रहे है, वहीं एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दकी भी अपनी फैमिली के साथ अपने होमटाउन मुजफ्फरनगर आए हुए हैं.

नवाजुद्दीन पिछले दिनों अपनी वाइफ के साथ तलाक और झगड़ों को लेकर खूब सुर्खियों में आए, लेकिन अब हाल ही में उनका एक वीडियो सामने आया है जिसमें वह खेत में काम कर रहे हैं. दरअसल, नवाजुद्दीन इन दिनों गांव बुढ़ाना, उत्तर प्रदेश में समय बिता रहे हैं.

नवाज यहां वह खेत में काम कर अपना वक्त बिता रहे हैं. उन्होंने अपना एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है जिसमें वो काम करते हुए खेत में जमा पानी से अपने हाथ-पैर साफ कर रहे हैं. 

नवाज ने बिल्कुल सिंपल कपड़े पहने हुए हैं और सिर पर कपड़ा बांध रखा है. वीडियो को शेयर करते हुए नवाजुद्दीन ने लिखा आज का काम हो गया.

हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने अपने स्ट्रगल के दिनों के बारे में बताया था. नवाजुद्दीन ने कहा था- ‘मैं हमेशा से मजदूरों की तरह मेहनती और लड़ने वाला स्वभाव का रहा हूं. मुझे नहीं लगता है कि मैं उनसे ज्यादा कुछ हूं.”

नवाज ने ये भी कहा कि “हां, उस समय मैंने काम न मिलने की वजह से तनाव महसूस किया था. जब आपके सपने बड़े होते हैं तभी डिप्रेशन और फ्रस्टेशन शुरू हो जाता है.”