Mumbai: रिटार्यड नेवी अफसर से मारपीट मामले में शिवसेना के 6 कार्यकर्ताओं की गिरफ्तारी के बाद जमानत

Untitled
Share on facebook
Facebook
Share on twitter
Twitter
Share on whatsapp
WhatsApp

मुंबई, 12 सितंबर (हि.स.). कांदिवली इलाके में पूर्व सेवानिवृत्त नौदल अधिकारी मदन शर्मा से मारपीट मामले में पुलिस ने 6 शिवसैनिकों को गिरफ्तार कर लिया है. समता नगर पुलिस स्टेशन में गिरफ्तार आरोपित कमलेश चंद्रकांत कदम(39), संजय शांताराम मांजरे(52), राकेश राजाराम वेलणेकर(31), प्रताप मोतीराम सुंदवेरा(45), सुनील विष्णू देसाई (42) व राकेश कृष्णा मुलीक (35) से गहन पूछताछ के बाद  इन शिव सैनिकों को जमानत मिल गई है.

पुलिस के अनुसार मदन शर्मा ने शुक्रवार को मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे का कार्टून सोशल मीडिया में पोस्ट किया था. इससे नाराज शिवसेना कार्यकर्ताओं ने मदन शर्मा की पिटाई की. इस घटना में घायल मदन शर्मा का इलाज मालाड के संजीवनी अस्पताल में हो रहा है. उनकी आंख में गंभीर चोट लगी है, इसका इलाज जारी है.

मदन शर्मा ने बताया कि उन्होंने एक कार्टून व्हाटसअप ग्रुप पर फारवर्ड कर दिया था. उसके बाद उन्हें धमकी भरे फोन आने लगे थे. शुक्रवार की शाम को लगभग 8 से 10 लोग उनके घर आए और उनकी पिटाई की. मदन शर्मा ने कहा कि उन्होंने आजीवन देश की सेवा की और अब शिवसेना के गुंडों ने उनपर इस तरह हमला किया है.

इस घटना की जानकारी मिलते ही तत्काल समता नगर पुलिस स्टेशन घटनास्थल पर पहुंची, इस बीच हमलावर फरार हो गए. समता नगर पुलिस ने शुक्रवार की रात को हमलावर 6 शिवसैनिकों को गिरफ्तार किया है.

भाजपा विधायक अतुल भातखलकर ने इस घटना की निंदा की है. उन्होंने कहा कि कंगना रनौत का कार्यालय तोड़ने के बाद शिवसैनिकों ने अब एक पूर्व नौदल अधिकारी पर हमला किया है. उन्होंने कहा कि यह सब मुख्यमंत्री की शह पर किया जा रहा है. भातखलकर ने पुलिस प्रशासन को इस मामले में कड़ी कार्रवाई करने की मांग की है .

हिन्दुस्थान समाचार / राजबहादुर