आज हर भारतीय कह रहा है #MainBhiChowkidar-पीएम मोदी ट्वीट

  • ‘मैं अकेला नहीं हूं, हर इंसान जो भ्रष्टाचार से लड़ रहा है, गंदगी और सामाजिक बुराईयों से लड़ रहा है
  • भारत की प्रगति के लिए हर कोई कड़ी मेहनत कर रहा है. आज हर भारतीय कह रहा है- # MainBhiChowkidar’

नई दिल्ली. लोकसभा चुनाव से पहले पीएम नरेंद्र मोदी ने एक वीडियो ट्वीट किया है. पीएम मोदी ने शनिवार सुबह एक ट्वीट किया जिसमें चौकीदार का जिक्र है. उन्होंने अपने ट्विटर वॉल पर लिखा कि आपका चौकीदार दृढ़ है और देश की सेवा में लगा हुआ है.

पीएम ने वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा है-‘मैं अकेला नहीं हूं, हर इंसान जो भ्रष्टाचार से लड़ रहा है, गंदगी और सामाजिक बुराईयों से लड़ रहा है वो चौकीदार है. वो हर इंसान जो देश की प्रगति के लिए काम कर रहा है वो देश का चौकीदार है. भारत की प्रगति के लिए हर कोई कड़ी मेहनत कर रहा है. आज हर भारतीय कह रहा है- # MainBhiChowkidar’

वहीं दिल्ली में आज बीजेपी संसदीय दल की आज बैठक है, जिसमें पार्टी अपने उम्मीदवारों के नाम की घोषणा कर सकती हैं. इस लिस्ट में पीएम नरेंद्र मोदी, राजनाथ सिंह, उमा भारती और डॉ. मुरली मनोहर जोशी जैसे बड़े नेताओं का नाम हो सकते है.

कुछ दिन पहले ही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी और कई राजनेताओं, खिलाड़ियों, अभिनेताओं से आम चुनावों में ज्यादा से ज्यादा मतदाताओं को वोट डालने को प्रोत्साहित करने का आग्रह किया.

Trending Tags- Modi tweet, Bjp 2019, Political news, Modi latest news, Pm modi, Hindi news, Modi news today, Hindi samachar