पीएम मोदी के भाई प्रहलाद मोदी की पत्नी का निधन

पीएम मोदी एक बार फिर से प्रधानमंत्री बनकर देश की सेवा करने के संघर्ष कर रहे हैं वहीं इसी बीच उनके परिवार पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है. पीएम मोदी के छोटे भाई  प्रहलाद मोदी की पत्नी भगवती बेन का आज निधन हो गया.

जानकारी के मुताबिक भगवती बेन पिछले काफी समय से बीमार थीं और अहमदाबाद के एक अस्पताल में भर्ती थीं.

पेशे से अहमदाबाद में एक किराने की दुकान चलाने वाले प्रहलाद मोदी की पत्नी भगवती बेन पिछले काफी दिनों से बीपी, किडनी, डायबिटीज और पैरालिसिस से की बिमारी से परेशान थी. इतना ही नहीं बीमारी की वजह से उनके शरीर के कई अंगों ने भी काम करना बंद कर दिया था.

इस बीच भोपाल से बीजेपी प्रत्याशी साध्वी प्रज्ञा ने ट्वीट कर भगवतीबेन के निधन पर दुख जताया था… उन्होंने लिखा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी के भाई की पत्नी का निधन, लंबे समय से बीमार थीं. प्रभु उनकी आत्मा को शांति प्रदान करे.

प्रहलाद मोदी पीएम मोदी से उम्र में 2 साल छोटे हैं. और पिछले तकरीबन 13 सालों से पीएम मोदी के संपर्क में नहीं हैं. मौजूदा समय में प्रहलाद मोदी गुजरात के फेयर प्राइस शॉप ओनर्स और केरोसीन लाइसेंस होल्डर्स एसोसिएशन के प्रमुख हैं. हाल ही में गुजरात सरकार के खिलाफ आंदोलन करके वो मीडिया की नजरों में भी आए थे.

पीएम मोदी के परिवार में उनकी मां के साथ-साथ 5 भाई और एक बहन हैं. पांच भाइयों में नरेंद्र मोदी से बड़े भाई सोमा मोदी, अमृत मोदी हैं. जबकि पीएम मोदी से छोटे भी दो भाई हैं. जिनके नाम प्रहलाद मोदी और पंकज मोदी हैं. उनकी बहन का नाम वासंती बेन है.

नरेंद्र मोदी की मां हीरा बेन अहमदाबाद में अपने सबसे छोटे बेटे पंकज मोदी के साथ रहती हैं. पीएम मोदी अक्सर अपनी मां से मिलने उनके ही घर जाते हैं. हाल ही में जब प्रधानमंत्री गुजरात में वोट डालने गए थे, तब भी वह अपनी मां से मिलने गए थे.

पीएम मोदी का परिवार बड़ा सादगी भरा जीवन जीता है. परिवार के किसी भी सदस्य के पास किसी भी प्रकार की विशेष सुविधा या सुरक्षा नहीं है.

%d bloggers like this: