‘नागिन 5’ के अभिनेता शरद मल्होत्रा कोरोना पॉजिटिव, खुद को किया होम क्वारंटाइन

sharad
Share on facebook
Facebook
Share on twitter
Twitter
Share on whatsapp
WhatsApp

‘नागिन 5’ के अभिनेता शरद मल्होत्रा कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. वह अभी होम क्वारंटाइन में हैं. उनकी पत्नी रिप्सी का कोरोना टेस्ट निगेटिव आया है. शरद में कोरोना के हल्के लक्षण पाए गए हैं और वो डॉक्टर की निगरानी में हैं. दोनों सभी एहतियाती उपायों का पालन कर रहे हैं. एकता कपूर के सीरियल ‘नागिन 5’ में शरद वीर की भूमिका में हैं.

शरद के कोविड-19 पॉजिटिव आने के बाद ‘नागिन 5’ की अभिनेत्री सुरभि चंदना ने अपना टेस्ट कराया है. ‘नागिन 5’ के कलाकारों और क्रू मैंबर्स को शरद के रिपोर्ट के बारे में सूचित किया गया है. शरद के करीब आने वालों का भी टेस्ट किया जाएगा. सेट को सैनेटाइज करने के लिए शूटिंग को कुछ दिनों के लिए रोक दिया जाएगा.

शरद मल्होत्रा ने एक बयान जारी कर बताया है कि वो कोविड-19 से संक्रमित हैं. शरद ने बताया कि अगर आप पॉजिटिव बने रहते हैं तो लोग आपकी ओर आकर्षित होने लगते हैं. मैंने इस लाइन को कुछ ज्यादा ही गंभीरता से ले लिया. दुर्भाग्य से मुझमें कोविड-19 के हल्के लक्षण पाए गए हैं. राहत की बात है कि मेरी पत्नी का टेस्ट निगेटिव आया है. मैं सभी एहतियाती उपायों का पालन कर रहा हूं. मेडिकल देखरेख में मैं होम क्वांरटाइन में हूं. कृपया मेरे लिए प्रार्थना करें. मैं जल्द मजबूती के साथ वापसी करने का वादा करता हूं.

शरद मल्होत्रा सीरियल ‘बनू मैं तेरी दुल्हन’ से टेलीविजन की दुनिया में फेमस हुए थे. शरद ने कसम तेरे प्यार की, भारत का वीर पुत्र-महाराणा प्रताप और मुस्कान जैसे शो में भी अभिनय किया है. इसके अलावा शरद मल्होत्रा ने फिल्म ‘फ्रॉम सिडनी विद लव’ से बॉलीवुड में कदम रखा था. उसके बाद फिल्म ‘एक तेरा साथ’ में भी नजर आ चुके हैं. उन्होंने शो ‘बॉक्स क्रिकेट लीग 2’ और ‘कॉमेडी नाइट्स बचाओ’ में भी भाग लिया था.

हिन्दुस्थान समाचार/मोनिका शेखर