Muthoottu ने की HDFC के साथ साझेदारी

  • एचडीएफसी एर्गो लोन के क्षेत्रों में एनबीएफसी के व्यापक नेटवर्क का फायदा उठाते हुए दक्षिण भारत में एक बार फिर अपनी पकड़ मजबूत करेगा
  • मुथ्थूतु मिनी फाइनेंसियर्स लिमिटेड के सीईओ डॉ. कुरियन पी अब्राहम ने कहा कि हम एचडीएफसी एर्गो को अपना बैंकाएश्‍योरेंस भागीदार बनाकर प्रसन्न हैं

नई दिल्ली. निजी क्षेत्र की जनरल बीमा कंपनी एचडीएफसी एर्गो जनरल इंश्योरेंस और मुथ्थूतु मिनी फाइनेंसर्स लिमिटेड ने अपनी नेटवर्क शाखाओं के माध्यम से एनबीएफसी के ग्राहकों के लिए एचडीएफसी एर्गो की गैर-जीवन बीमा उत्‍पादों के वितरण के लिए समझौते की घोषणा की है.

10 राज्यों में फैली 750 शाखाएं-

मुथ्थूतु मिनी फाइनेंसर्स लिमिटेड की भारत के 10 राज्यों और 2 केंद्र शासित प्रदेशों में फैली  750 से अधिक शाखाओं के व्यापक नेटवर्क के माध्यम से ग्राहकों को जनरल बीमा उत्पादों को प्रदान करने के लिए यह कॉर्पोरेट एजेंसी साझेदारी की गई है.

दक्षिण भारत में अपनी पकड़ मजबूत करेगा-

इस गठबंधन के जरिए एचडीएफसी एर्गो लोन के क्षेत्रों में एनबीएफसी के व्यापक नेटवर्क का फायदा उठाते हुए दक्षिण भारत में एक बार फिर अपनी पकड़ मजबूत करेगा. यह समझौता मुथ्थूतु मिनी फाइनेंसर्स के ग्राहकों को उनकी सभी वित्तीय जरूरतो को पूरा करने के लिए एक ही स्‍थान पर व्यापक समाधान भी देता है.

 एचडीएफसी एर्गो जनरल इंश्योरेंस के कार्यकारी निदेशक और मुख्य व्यवसाय अधिकारी अनुज त्यागी के मुताबिक हमारी विकास की रणनीति में मुथ्थूतु मिनी फाइनेंसर्स लिमिटेड के साथ गठबंधन एक महत्वपूर्ण उपलब्धि है.

ग्राहकों को मिलेगी कई सुविधा-

उनका मजबूत नेटवर्क हमें खासकर देश के दक्षिणी हिस्से में अपनी पकड़ बनाने में मदद करेगा. यह हमारे लिए एक उपलब्धि है. यह ग्राहकों तक पहुंचने व समाज के सभी संभावित वर्गों को हमारे उत्पाद उपलब्ध कराने की दिशा में एक और कदम है.

मुथ्थूतु मिनी फाइनेंसियर्स लिमिटेड के सीईओ डॉ. कुरियन पी अब्राहम ने कहा कि हम एचडीएफसी एर्गो को अपना बैंकाएश्‍योरेंस भागीदार बनाकर प्रसन्न हैं. यह गठबंधन हमारे ग्राहकों को समग्र बीमा समाधान उपलब्ध करा के उनकी वित्तीय बेहतरी की दिशा में हमारी प्रतिबद्धता की पुष्टि करता है. अपनी समग्र वित्तीय सेवाओं के एक भाग के रूप में अपने ग्राहकों के लिए बीमा का सर्वश्रेष्ठ अनुभव प्रदान करने की उच्च अपेक्षाओं के साथ हम इस गठबंधन को देखते हैं.

 हिन्दुस्थान समाचार / विनय/राजबहादुर

Trending Tags- Muthoottu | HDFC | Aaj Ka Taja Khabar |
HDFC ERGO General Insurance Company



%d bloggers like this: