Joshi
Joshi

नई दिल्ली: बीजेपी के वरिष्ठ नेता मुरली मनोहर जोशी को भी पार्टी इस बार टिकट नहीं हे रही है. सिर्फ इतना ही नहीं उनका नाम यूपी बीजेपी के स्टार प्रचारकों की लिस्ट में भी नहीं है. जोशी यूपी के कानपुर से चुनाव लड़़ते रहे हैं.

मीडिया रिपोर्टस के मुताबिक उन्हें टिकट नहीं दिए जाने की जानकारी बीजेपी के संगठन महासचिव रामलाल ने उनसे मुलाकात कर दी है.

रामलाल ने दी फैसले की जानकारी-रामलाल ने जोशी को बताया कि पार्टी ने फैसला किया है कि आपको लोकसभा चुनाव नहीं लड़वाया जाए. इसके साथ ही राम लाल ने उनसे कहा कि पार्टी चाहती है कि आप पार्टी ऑफिस आकर चुनाव नहीं लड़ने का ऐलान करें. लेकिन जोशी ने ऐसा करने से मना कर दिया.

जोशी ने कहा पार्टी अध्यक्ष को देनी चाहिए थी जानकारी-साथ ही उन्होंने राम लाल से कहा कि अगर चुनाव न लड़वाने का फैसला हुआ है तो कम से कम पार्टी अध्यक्ष को आकर हमें बताना चाहिए था. मुलाकात के बाद जोशी ने कानपुर में अपने मतदाताओं से कहा कि राम लाल ने उनसे चुनाव न लड़ने को कहा है.

करिया मुंडे और शांता प्रसाद को भी नहीं दिया टिकट-रिपोर्टस के मुताबिक पार्टी के वरिष्ठ नेता करिया मुंडे और शांता प्रसाद को फोन पर पार्टी का फैसला बताया गया और उन्हें कहा गया कि वे खुद इस बात का ऐलान करें कि वे चुनाव नहीं लड़ेंगे. जिसके बाद उन्होंने खुद इस बात की घोषणा की.

आडवाणी ने भी घोषणा करने से किया इनकार-मुरली मनोहर जोशी की तरह लाल कृष्ण आडवाणी ने भी खुद से चुनाव न लड़ने की घोषणा करने से इनकार कर दिया. आडवाणी ने भी मुरली मनहोर जोशी की तरह राम लाल को कहा था अगर पार्टी अध्यक्ष अमित शाह खुद आकर पार्टी का फैसला बताते तो अच्छा रहता.