बच्ची के साथ रेप करके की हत्या, लाश को टुकड़ों मे काटा

उत्तराखंड के कोटद्वार में सोमवार से लापता चल रही बच्ची का शव पुलिस ने बरामद कर लिया. बच्ची का शव टुकड़ों में कटा मिला. इलाके में इस हत्याकांड से सन्नाटा छा गया. पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.

दोनों आरोपी बच्ची के परिचित बताए जा रहे हैं. सोमवार से गायब बच्ची को ढूंढ़ते- ढूंढते जब परिजन थक गए तो पुलिस मे शिकायत दर्ज की. पुलिस ने शिकायत पर संज्ञान लेते हुए बच्ची का पता लगाना शुरू कर दिया.

पुलिस ने इलाके के कैमरे खंगालने शुरू कर दिए. एक सीसीटीवी में आरोपी बच्ची को ले जाते दिखा. पुलिस को पता चला कि कुछ दिन पहले स्कूल की रसोईया से एक युवक बच्ची के बारे में पूछताछ कर रहा था. सीसीटीवी के तस्वीर और रसोईया के बताए हुलिए से पुलिस ने आरोपी पद्म उम्र 28 साल को गाड़ीघाट तिराहे से दबोच लिया.

सख्ती से पूछताछ करने पर उसने जुर्म कबूला और अपने सहयोगी का नाम भी बताया. पुलिस ने दूसरे आरोपी अशोक उम्र 31 साल को गिरफ्तार करके बच्ची की लाश की जानकारी ली. तो पता चला कि एक रेलवे स्टेशन के पास उन्होने शव को फेंका है.

पुलिस जब वहां पहुंची तो अवाक रह गई. दोनो आरोपियों की शिनाख्त पर शव को टुकड़ों में बरामद किया. पुलिस ने बताया कि आरोपियों ने शराब के नशे में बच्ची से बलात्कार किया.

लाश का अधिकांश हिस्सा सुअर और कुत्ते खा चुके थे. मौके से बच्ची की चप्पल और कुछ कपड़े बरामद हुए हैं. पुलिस ने बताया कि आरोपी नेताल के रहने वाले हैं. दोनों बच्ची के घर आते जाते थे.

पुलिस अधिकारी मनोज रतूड़ी का कहना है कि पुलिस इस मामले की 15 दिन में विवेचना को पूरा कर लेगी और चार्जशीट कोर्ट में पेश कर आरोपियों को सजा दिलाने का काम करेगी.


मधुकर वाजपेयी / Madhukar Vajpayee

Leave a Reply

%d bloggers like this: